Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: असम के CM ने पूछा 'कौन हैं Shah Rukh Khan?' तो किंग खान ने आधी रात मिला डाला फोन, जानें क्या हुई बात

शाहरुख कौन है? असम के CM ने पठान के विरोध पर सवालों को लेकर यह जवाब दिया था. इसके बाद किंग खान ने आधी रात खुद उन्हें फोन कर कार्रवाई की मांग की है.

Latest News
Pathaan: असम के CM ने पूछा 'कौन हैं Shah Rukh Khan?' तो किंग खान ने आधी रात मिला डाला फोन, जानें क्या हुई बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पूरे 4 साल बाद अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इसे लेकर एक ओर जहां एक्टर के फैंस खुश हैं तो वहीं, पठान को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई राज्यों में पठान के बायकॉट का ऐलान किया गया है. इस लिस्ट में असम का नाम भी शामिल है. असम में बजरंग दल समेत कई हिंदूवादी संगठन इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से बातचीत के दौरान 'पठान विवाद' (Pathaan Controversy) पर ऐसी टिप्पणी की जिसने एक अलग ही हवा चला दी. 

दरअसल, पठान की रिलीज और फिल्म को लेकर बजरंग दल के हंगामे पर जब मीडिया ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल किया था तो इस दौरान उन्होंने अपने जवाब में कहा, 'शाहरुख खान कौन है? मैं उनके या फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता.' हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि किंग खान ने खुद सीएम को फोन कर उनके इस सवाल का जवाब दे दिया है. 

यह भी पढ़ें- 'Pathaan नहीं देखी और Shah Rukh Khan से नहीं मिल पाया तो दे दूंगा जान, वायरल हुआ Video  

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि असम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज का विरोध करते हुए शहर के एक थिएटर में पठान के पोस्टर फाड़ दिए थे. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो इन पोस्टर्स में आग तक लगा डाली थी. इसी मुद्दे पर बात करते हुए सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था, 'शाहरुख खान ने मुझे नहीं बताया है. बॉलीवुड के कई लोग समस्या के बारे में बात करते हैं. अगर वह बात करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा. अगर कानून व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी.'

अब अपने इस बयान के एक दिन बाद ही हिमंत बिस्वा सरमा ने इससे जुड़ा एक और ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि शाहरुख खान ने उन्हें खुद सुबह 2 बजे फोन कर इस मामले की जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लिखा, 'बॉलीवुड एक्टर श्री शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज सूबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता जाहिर की. मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो.'

यहां देंखें सीएम का ट्वीट-

 

यह भी पढ़ें- Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर चला 'पठान' का तूफान, सबसे कम समय में इतने करोड़ कमाने वाली बनी पहली फिल्म?

फिल्म को लेकर क्यों छिड़ा विवाद?
बता दें कि फिल्म के पहले गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भगवा रंग की बिकिनी पहने देखा गया है. वहीं, किंग खान ग्रीन कलर की शर्ट पहने नजर आए. ऐसे में इन रंगों को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि कई बड़े नेताओं का कहना था कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है. दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया जबकि हरे रंग की शर्ट पहने शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया गया. इसी कड़ी में विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement