Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Teaser: Shah Rukh Khan के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा गिफ्ट, टीजर में धांसू अंदाज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

Pathaan Official Teaser: Shahrukh Khan की फिल्म पठान का टीजर रिलीज हो गया है. एक्टर के बर्थडे के खास मौके पर इसे रिलीज किया गया है.

Latest News
Pathaan Teaser: Shah Rukh Khan के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा गिफ्ट, टीजर में धांसू अंदाज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

Pathaan Official Teaser Shah Rukh Khan : पठान - शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Official Teaser: किंग खान के बर्थडे पर फैंस के लिए इससे अच्छा रिटर्न गिफ्ट क्या हो सकता है! जी हां शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Film Pathan) का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. फैंस लंबे समय से फिल्म की झलक पाने के लिए बेताब थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. एक्टर के बर्थडे के एक दिन पहले से ही ट्विटर पर पठान और शाहरुख खान ट्रेंड कर रहे थे. यशराज (Yashraj Films) के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान एक जासूस-देशभक्त के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी लीड रोल में हैं.

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी है.

धांसू अंदाज में नजर आए किंग खान 

फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान धांसू एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं. पठान के टीजर को एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. टीजर की शुरुआत शाहरुख खान को उनके मिशन में प्रताड़ित किए जाने की झलक से होती है लेकिन वो जिंदा रहते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा.

शाहरुख खान हमेशा की तरह अपनी डायलॉग डिलीवरी से छाप छोड़ते हुए नजर आए. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी काफी शानदार है. दीपिका पादुकोण ने भी अपने लुक से लोगों को दीवाना बना लिया है. टीजर में उनकी एंट्री की और कुछ एक्शन सीन्स ने फैंस का ध्यान खींचा है. वहीं जॉन अब्राहम भी बेहतरीन स्टंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो: 

ये भी पढ़ें: फिर चला Shahrukh Khan का जादू, कई करोड़ में बिके फिल्म ‘पठान’ के डिजिटल राइट्स

सलमान खान करेंगे कैमियो!

फिल्म के सेट से कई बार फोटो लीक होती रही हैं. फिल्म को हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. सबसे खास बात ये है कि फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. इससे पहले पठान फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था जो जबरदस्त वायरल हुआ था. शाहरुख के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ॉ

करोड़ों में बिके के डिजिटल राइट्स!

खबर आई थी कि पठान सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी (Pathan OTT) पर भी रिलीज होगी जिसकी डील भी हो चुकी है. फिल्म के डिजिटल राइट्स (Digital Rights) के लिए फिल्मेकर्स को बड़ी रकम मिली है. कहा रहा है कि अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के साथ ये डील करीब 200 करोड़ में हुई है. हालांकि फिल्ममेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement