Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: 'कौन हैं Shah Rukh Khan?' पूछने पर असम के CM की किंग खान के फैंस ने लगा दी क्लास, बोले 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो'

Pathaan विवाद पर असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा का बड़ा बयान सामने आया था. इसके बाद Shah Rukh Khan के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Latest News
Pathaan: 'कौन हैं Shah Rukh Khan?' पूछने पर असम के CM की किंग खान के फैंस ने लगा दी क्लास, बोले 'तुस्सी बड़े मजाकिया हो'

Pathaan Shah Rukh Khan Assam Chief Minister Himanta Biswa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan: मेगास्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं. हालांकि फिल्म को लेकर विवाद लगातार जारी है. हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वो शाहरुख खान के फैंस के निशाने पर आ गए हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान 'पठान विवाद' (Pathaan Controversy) पर सीएम ने एक टिप्पणी की जिसने बवाल खड़ा कर दिया है. उनके 'शाहरुख खान कौन है?' कहने के बाद किंग खान के फैंस ने ट्वीटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल, पठान को लेकर बजरंग दल के हंगामे पर जब मीडिया ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल किया था तो उन्होंने जवाब में कहा, 'शाहरुख खान कौन है? मैं उनके या फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता.' हालांकि, बाद में खबरें ये भी आई कि किंग खान ने खुद सीएम को फोन कर उनके राज्य के एक थिएटर में हुई घटना को लेकर बात की. 

वहीं इसके बाद किंग खान के फैंस को सीएम की ये बात नागावार गुजरी. उन्होंने जोरदार तरीके से एक्टर का सपोर्ट किया और सीएम को एक्टर के बारे में बताया. आप भी देखें कुछ वायरल ट्वीट. 

ये भी पढ़ें: Pathaan: असम के CM ने पूछा 'कौन हैं Shah Rukh Khan?' तो किंग खान ने आधी रात मिला डाला फोन, जानें क्या हुई बात

ये है पूरा मामला

पठान के एक गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के भगवा बिकिनी पहनने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा था. विश्व हिंदू परिषद (VHP) समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है. वहीं असम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज का विरोध करते हुए शहर के एक थिएटर में पठान के पोस्टर फाड़ दिए थे. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो इन पोस्टर्स में आग तक लगा डाली थी.

इसी मुद्दे पर बात करते हुए सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था, 'शाहरुख खान ने मुझे नहीं बताया है. बॉलीवुड के कई लोग समस्या के बारे में बात करते हैं. अगर वह बात करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा. अगर कानून व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement