Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office collection: Shah Rukh Khan की फिल्म कर रही बंपर कमाई, जल्द 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार

Pathaan Box Office: Shah Rukh Khan ने केवल सात दिनों में दुनिया भर में 634 रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले हफ्ते में ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Latest News
Pathaan Box Office collection: Shah Rukh Khan की फिल्म कर रही बंपर कमाई, जल्द 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार

Pathaan office collection day 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म को रिलीज हुए सात दिन हो गए हैं और ये रोज कोई ना कोई आंकड़ा तोड़ रही है. सातवें दिन अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ, पठान सबसे तेज कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. केवल सात दिनों में दुनिया भर (Pathaan Worldwide colletion) में फिल्म ने 634 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में फिल्म जल्द 1000 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है.

25 जनवरी को रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान का जलवा कायम है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि पठान ने दुनिया भर में 634 करोड़ रुपये की कमाई के साथ हिंदी सिनेमा का अब तक का सबसे ज्यादा एक हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दर्ज किया है. अकेले भारत में फिल्म ने 395 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में 239 करोड़ रुपये की कमाई की है.

पठान ने केवल सात दिनों में 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. भारत में फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 318 करोड़ की कमाई की. तरण के एक ट्वीट के अनुसार, शाहरुख की इस फिल्म ने बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के हिंदी वर्जन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, जिसने 10 दिनों में 300 करोड़ में एंट्री की थी.

ये भी पढ़ें: Pathaan के बाद एक और धमाके के लिए हो जाएं तैयार, जानें कैसी होगी बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म

पठान को देश ही नहीं विदेश में भी खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म में शाहरुख को एक्शन अवतार में देख फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. रिलीज के बाद से ही पठान ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे.

ये भी पढ़ें: सब के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानें Pathaan Event पर ऐसा क्या हुआ कि Shah Rukh Khan भी नहीं करा पाए चुप

Pathaan के बाद होगा एक और धमाका

सिद्धार्थ आनंद इन दिनों 'पठान' की सफलता इंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी करनी भी शुरू कर दी है. उनकी अगली फिल्म भी एक एक्शन मूवी होने वाली है जिसका टाइटल 'फाइटर' है. इस फिल्म क मेकर्स का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है, जिसके लिए सिद्धार्थ जी-जान लगा रहे हैं. फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है जिसका बजट भी तगड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement