Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan 1- Vikram Vedha: Hrithik Roshan को सता रहा महाक्लैश का डर? जानें एक्टर ने का जवाब

Ponniyin Selvan 1- Vikram Vedha: Hrithik Roshan ने दो बड़ी फिल्मों के महाक्लैश को लेकर ऐसी बात कही है कि सभी हैरान रह गए हैं.

Latest News
Ponniyin Selvan 1- Vikram Vedha: Hrithik Roshan को सता रहा महाक्लैश का डर? जानें एक्टर ने का जवाब

Ponniyan Selvan 1, Vikram Vedha Clash: पोन्नियन सेलवन 1, विक्रम वेधा क्लैश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ponniyin Selvan 1- Vikram Vedha: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म जिस दिन रिलीज हो रही है उसी दिन मणिरत्नम (Maniratnam Film) की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन 1' भी सिनेमाघरों में आ रही है. यानी कल बॉलीवुड और साउथ का महक्लैश देखने को मिलने वाला है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि महाक्लैश से बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन डरे हुए हैं. हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर ऋतिक ने जो रिएक्शन दिया है उससे तो कोई और कहानी ही सामने आई है.

Ponniyin Selvan 1 और Vikram Vedha का महाक्लैश

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन 1' में ऐश्वर्या राय, विक्रम (Vikram), कार्ति (Karthi), विक्रम प्रभु (Vkram Prabhu), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और शोभिता धुलिपाला (Shobhita Dhulipala) जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. फिल्म में चोल साम्राज्य के बैकग्राउंड पर रची गई कहानी देखने को मिलेगी. 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन, क्रिमिनल और सैफ अली खान पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे. जहां एक तरफ पोन्नियन पीरियड ड्रामा फिल्म है, दूसरी तरफ 'विक्रम वेधा' एक क्राइम थ्रिलर है.

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan ने रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों रुपये, मेकर्स को हुआ तगड़ा मुनाफा!

Vikram Vedha के डायरेक्टर मे क्या कहा?

दोनों फिल्मों के जॉनर भले ही अलग-अलग हों लेकिन दोनों एक ही दिन रिलीज हो रही हैं ऐसे में खतरा बना हुआ है कि दोनों के ही बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर पड़ सकता है. हाल ही में इस क्लैश पर 'विक्रम वेधा' के डायरेक्टर और ऋतिक रोशन से एक फिल्म प्रमोशन इवेंट में सवाल किया गया. इस पर डायरेक्टर ने कहा- 'पोन्नियन एक क्लासिक फिल्म है और इसे हराया नहीं जा सकता है. वो सिक्स वॉल्यूम की एक किताब पर आधारित है जिससे तमिल सिनेमा का हर डायरेक्टर प्रभावित है'.

ये भी पढ़ें- Actor Vikram की दहाड़ को नहीं रोक पाया सीने का दर्द, Ponniyin Selvan की डबिंग के दौरान दिखाया दम

Hrithik Roshan का रिएक्शन

उनका कहना है कि 'हमने अपना काम कर दिया है और फिल्म कैसी चलेगी इसका निर्णय पूरी तरह से ऑडिएंस के हाथ में है'. वहीं, ऋतिक रोशन ने इस पर कहा- 'मैंने किताब तो नहीं पढ़ी है तो इसलिए मेरे लिए विक्रम वेधा ज्यादा अहमियत रखती है लेकिन हैं मैं ये जरूर कहूंगा कि दोनों फिल्में देखने जाएं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement