Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता के साथ Kiss वाली तस्वीर पर Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'शाहरुख खान ने कहा था कि...'

Pooja Bhatt ने पिता के साथ किस वाली तस्वीर पर सालों पुराने विवाद पर खुलकर बात की है. उन्होंने ताने मारने वालों को जवाब भी दे दिया है.

Latest News
पिता के साथ Kiss वाली तस्वीर पर Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'शाहरुख खान ने कहा था कि...'

Pooja Bhatt, Mahesh Bhatt: पूजा भट्ट, महेश भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कुछ समय पहले बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. इस शो पर की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनने के बाद पूजा आए दिन अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से हेडलाइन्स में बनी रहती हैं. हाल ही में पूजा का एक लेटेस्ट इंटरव्यू सुर्खियों में आ गया है. इस इंटरव्यू में पूजा ने अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ एक वायरल तस्वीर पर छिड़े सालों पुराने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. इस तस्वीर में पूजा और महेश किस करते नजर आए थे. पिता और बेटी की ऐसी तस्वीर पर कुछ लोगों तरह- तरह की बातें फैलाईं. वहीं, अब जाकर पूजा ने इस पर खुलकर बात की है.

Pooja Bhatt ने दिया जवाब

दरअसल, 1990 में फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा के साथ एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में महेश और पूजा कुर्सी पर बैठे हुए कैमरे के सामने किस करते नजर आए थे. ये फोटो दशकों से विवादों में बनी हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूजा से इस तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मुझे इस फोटोशूट को लेकर कोई अफसोस नहीं है, मैं इसे बहुत ही नॉर्मल समझती हूं. मुझे लगता है कभी कभी दुर्भाग्यवश कोई पल, ना चाहते हुए भी गलत तरीके से नजर आ जाता है'.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस में आए महेश भट्ट के वायरल वीडियो पर पूजा ने किया रिएक्ट, पिता और मनीषा के लिए कही ये बात

Pooja Bhatt, Mahesh Bhatt

याद दिला Shah Rukh Khan की कही बात

पूजा ने इस तस्वीर पर हुए विवाद पर बात करते हुए शाहरुख खान की कही हुई बात याद की. उन्होंने कहा- 'मुझे याद है कि शाहरुख खान ने मुझे कहा था कि जब आपकी बेटियां होंगी, जब आपके बच्चे छोटे हैं तो कितनी बार ऐसा होता है कि वो आपसे कहते हैं मम्मी पापा मुझे किस करो'.

ये भी पढ़ें- Pooja Bhatt ने Jiya Shankar से शेयर किया 11 साल की शादी टूटने का दर्द, बोलीं- वो मेरा लोएस्ट प्वाइंट था

'लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गलत नजर से देखते हैं'

पूजा ने आगे कहा कि 'मैं अब इस उम्र में भी अपने पिता के लिए वही छोटी सी बच्ची हूं और जिंदगी भर रहूंगी'.  उन्होंने कहा- 'फैमिली वैल्यूज की बात करने वाले लोग, बाप-बेटी के रिश्ते को गलत नजर से देखते हैं, क्या मजाक है ये? वो बस एक मासूम सा पल था जो कैमरे में कैद हो गया. जिसको जो मतलब निकालना है निकालें, मैं इस पर सफाई देने नहीं बैठूंगी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement