Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में रिवीलिंग कपड़े पहनने पर ट्रोल हुईं Pooja Hegde, भड़के यूजर्स बोले 'रमजान की तो शर्म करो'

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) से पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने लुक को लेकर एक्ट्रेस अब लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में रिवीलिंग कपड़े पहनने पर ट्रोल हुईं Pooja Hegde, भड़के यूजर्स बोले 'रमजान की तो शर्म करो'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते रविवार को पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) का आयोजन किया. इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा था. सलमान खान (Salman Khan), सलीम खान से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), एमसी स्टैन (MC Stan), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सहित कई सितरों ने इस पार्टी में शिकरत की. इसके साथ ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी पार्टी का हिस्सा बनीं. हालांकि, पार्टी में पहुंची एक्ट्रेस अब लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

क्या है वजह?
सोशल मीडिया यूजर्स इफ्तार पार्टी में पूजा हेगड़े के रिवीलिंग ड्रेस पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक्ट्रेस ब्लैक ट्यूल लेयर्स के साथ फिश-कट साड़ी पहनकर पहुंची थीं. इसके साथ ही उन्होंने शॉर्ट प्लंजिंग नेकलाइन वाला बैकलेस ब्लाउज पहना था.

यह भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए सलमान खान, फिल्म के सॉन्ग का टीजर आया सामने

यहां देखें वीडियो-

 

 

अपने इस लुक में यूं तो अदाकारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, हालांकि, उनके आउटफिट को फैंस इफ्तार पार्टी के लिए सही नहीं बता रहे हैं. इसी कड़ी में वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इफ्तार पार्टी में आई है या फैशन शो में' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंविटेशन पढ़ना भूल गई थीं क्या जो ऐसे कपड़े पहन आई हो?' तीसरे ने लिखा, 'रमजान की तो कदर कर लेती, जरा शर्म नहीं है.' कुछ इस तरह नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें-  Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement