Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने फैंस को दिया डबल गिफ्ट, Adipurush के साथ Project K का पोस्टर किया रिलीज

Project K के पोस्टर में केवल गोल्डन कलर के कवच में लिपटा हुआ एक हाथ नजर आ रहा है और इसी ने फैंस की एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है.

Latest News
Prabhas ने फैंस को दिया डबल गिफ्ट, Adipurush के साथ Project K का पोस्टर किया रिलीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस को डबल तोहफा देते उनकी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के दूसरे पोस्टर के साथ-साथ 'प्रोजेक्ट के' (Project K) का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. नेटिजन्स दोनों ही पोस्टर्स को पसंद कर प्रभास को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले  'आदिपुरुष' के टीजर और पहले पोस्टर को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन अब जब इसका दूसरा पोस्टर जारी किया गया तो फैंस खुद को प्रभास के लुक की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. आदिपुरुष में एक्टर भगवान राम से प्रेरित 'राघव' के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की स्टोरी रामायण पर आधारित है. 

यहां देखें Adipurush का नया पोस्टर 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

वहीं, बात अगर 'प्रोजेक्ट के' की करें तो इसे लेकर भी लोगों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के पोस्टर पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. आज यानी रविवार को ही वैजयंती मूवीज ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास को जन्मदिन की बधाई दी है. Vyjayanthi Films ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'हमारे डार्लिंग प्रभास को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई.'

यह भी पढ़ें: Prabhas से Sai Pallavi तक, ये हैं South Cinema के सबसे पढ़ाकू 9 सुपरस्टार, जानिए- क्या है इनकी डिग्री?

यहां देखें Project K का पोस्टर

 

पोस्टर में केवल गोल्डन कलर के कवच में लिपटा हुआ एक हाथ नजर आ रहा है और इसी ने फैंस की एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ पर उसपर लिखा गया है, 'हीरोज पैदा नहीं होते वो बनते हैं'.  

यह भी पढ़ें: Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य रोल में नजर आएंगे. वैजयंती मूवीज बैनर द्वारा बनाए जा रही इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement