Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Vs Salaar: प्रभास से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा भारी? होश उड़ा देगी 'सालार' की पहले दिन की कमाई

Dunki Vs Salaar महाक्लैश का फैसला आ चुका है. पहले दिन की कमाई के मामले में Shah Rukh Khan, साउथ एक्टर Prabhas से पिछड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Dunki Vs Salaar: प्रभास से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ा भारी? होश उड़ा देगी 'सालार' की पहले दिन की कमाई

Salaar Vs Dunki Box Office Collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2023 के जाते-जाते एक बड़ा फिल्मी क्लैश जबरदस्त सुर्खियों में है. शाहरुख खान () की फिल्म 'डंकी' (Dunki) के एक दिन बाद आज प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) रिलीज हो गई है. इन दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले मेकर्स और थिएटर मालिकों के बीच तगड़ी जंग चली है. वहीं, अब ऑडिएंस ने इस महाक्लैश का फैसला सुना दिया है. 'डंकी' के ओपनिंग डे के कलेक्शन के बाद अब 'सालार' की पहले दिन की कमाई (Salaar First Day Box Office Collection) से जुड़े आंकड़े सामने आ गए हैं. आगे जानें कि इन दोनों बड़ी फिल्मों में से किसने बाजी मारी है.

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का ओपनंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30 करोड़ पर जाकर रुका है. इसके बाद आज यानी 22 तारीख को 'सालार' मे शाहरुख के दर्शक बांट दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में प्रभास की फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर चौंकाने वाला प्रेडिक्शन लगाया जा रहा है. ऑरमैक्स मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' पहले दिन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 116.8 करोड़ पहुंचेगा. एक्सपर्ट के मुताबिक 'सालार' का तेलुगू से 71.2 करोड़ कलेक्शन होगा और अन्य भाषों से फिल्म 45.6 करोड़ रुपए कमाएगी. ये भी पढ़ें- Salaar Twitter Review: किसी ने कहा शानदार, तो किसी को लगी टॉर्चर, प्रभास की सालार को कुछ ऐसे मिले दर्शकों के रिएक्शन

अगर ये आंकड़े सही निकले तो शाहरुख खान को प्रभास से ये क्लैश भारी पड़ जाएगा. 2023 में दो बड़ी फिल्में देने वाले शाहरुख खान स्टारडम के मामले में प्रभास के आगे फीके पड़ते दिखाई देंगे. हालांकि, महाक्लैश में पहले दिन कौन जीतेगा इसका सही फैसला कल यानी 23 दिसंबर को ही हो पाएगा. बता दें कि रिलीज से पहले सिंगल स्क्रीन थिएटर और मल्टीप्लैक्स को लेकर दोनों फिल्मों के बीच तगड़ी जंग चली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement