Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, सालों बाद शॉकिंग खुलासे के साथ बयां किया दर्द

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सालों बाद बॉलीवुड को पीछे छोड़ हॉलीवुड में अपना करियर जमाने की वजह का खुलासा किया है.

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, सालों बाद शॉकिंग खुलासे के साथ बयां किया दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कई बार विदेशी जमीन पर भारत का मान सम्मान बढ़ा चुकी हैं. प्रियंका बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बॉलीवुड में उनकी एक अलग ही पहचान है. हालांकि, फिर अदाकारा ने अपना जमा-जमाया करियर पीछे छोड़ हॉलीवुड में हाथ आजमाने का फैसला किया. इतना ही नहीं, पिछले कई सालों से प्रियंका का फोकस हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ही ज्यादा रहता है. अब, अदाकारा ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है. प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि बॉलीवुड को पीछे छोड़ हॉलीवुड में शुरू से सब कुछ शुरू करना उनकी चॉइज नहीं बल्कि मजबूरी थी.

क्या है पूरा मामला?
देसी गर्ल इन दिनों अपनी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस हाल ही में डेक्स शेफर्ड के साथ उनके पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' का हिस्सा बनने पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे अहम पड़ाव को लेकर खुलकर बात की. प्रियंका ने बताया कि आखिर क्यों अपने करियर के पीक पर वह बॉलीवुड छोड़ सिंगिंग करने लगीं थीं साथ ही उन्होंने अमेरिका में काम की तलाश करना भी शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के साथ पति Nick Jonas ने खेली ऐसी खतरनाक Holi, फोटो में चीखती दिखीं एक्ट्रेस

क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा?
मामले को लेकर खुलासा करते हुए अदाकारा ने कहा, 'मैं पहली बार अमेरिका में काम ढूढ़ने की असली वजह के बारे में बात करने जा रही हूं क्योंकि इस बातचीत के दौरान मैं थोड़ा सुरक्षित महसूस कर रही हूं. मैं खुश नहीं थी. बस बॉलीवुड से किसी तरह निकलने का रास्ता ढूंढ रही थी. मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था, लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे और मुझे कई लोगों से शिकायत भी थी.'

एक्ट्रेस ने कहा, 'सच कहूं तो मुझे ये सब गेम्स खेलने पसंद नहीं हैं और ना ही मैं इन सब में अच्छी हूं. मैं उस तरह की पॉलिटिक्स से तंग आ चुकी थी और फिर मुझे लगा कि अब मुझे एक ब्रेक की जरूरत है. तब म्यूजिक की वजह से मुझे यहां से (बॉलीवुड) एक अलग दुनिया में जाने का मौका मिला.'

प्रियंका ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि बॉलीवुड में उन्हें मजबूरी में कुछ क्लबों और गुटों का हिस्सा बनना पड़ रहा था. इसके लिए जी हुजूरी करनी पड़ती थी और तब तक वे इंडस्ट्री में इतना काम कर चुकी थीं कि वे ये सब नहीं करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मुझे म्यूजिक का ऑफर मिला तब मैंने बस एक ही चीज सोची थी, मेरे मन में आया कि भाड़ में जाओ, मैं तो चली अमेरिका.'

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया बेटी Malti का चेहरा, लोग बोले पापा Nick Jonas की कार्बन कॉपी

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने पिटबुल से लेकर Will.I.Am, फरेल विलियम्स और जे जेड जैसे कई इंटरनैशनल सिंगर्स के साथ काम किया है. हालांकि, उनका म्यूजिक करियर ज्यादा ऊंची उड़ान नहीं भर पाया. तब एक्ट्रेस को अहसास हुआ कि वे एक्टिंग में ही अच्छी हैं. इसके बाद अदाकारा ने अमेरिका में एक्टिंग करने का प्लान बनाया. प्रियंका ने कोशिश की और उन्हें एबीसी की सीरीज 'क्वांटिको' मिल गई. यहां से एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement