Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra और Karan Johar ने भरी महफिल में एक दूसरे को लगाया गले, Kangana Ranaut के दावा की खुली पोल?

Priyanka Chopra और Karan Johar ने Mukesh Ambani की पार्टी में एक दूसरे को गले लगाकर Kangana के दावे को खारिज कर दिया है. जानें पूरा मामला.

Latest News
Priyanka Chopra और Karan Johar ने भरी महफिल में एक दूसरे को लगाया गले, Kangana Ranaut के दावा की खुली पोल?

 Priyanka Chopra Hugs Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में बीती रात बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड गार्डन में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के ग्रैंड लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंच थे. इस इवेंट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) जैसी तमाम हस्तियां शामिल हुईं थीं. यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ इस पार्टी में नजर आईं. इससे जुड़ी कई फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं हैं. वहीं सबका ध्यान करण जौहर (Karan Johar) और प्रियंका पर गया जो इवेंट के दौरान एक दूसरे को हग करते नजर आए.

लॉस एंजिल्स से भारत आईं प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ मुकेश अंबानी के इस इवेंट में पहुंची थीं. इस दौरान, उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर को गले लगाते हुए देखा गया था. इसके कई वीडियो और फोटो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. लोगों का ध्यान उनपर इसलिए भी गया क्योंकि हाल ही में प्रियंका के बॉलीवुड को लेकर एक खुलासे के बाद कंगना रनौत ने कहा था कि करण जौहर ने देसी गर्ल को बैन कर दिया था. ऐसे में अब दोनों के यूं मिलने से कंगना के दावों की पोल खुल गई है.

ये भी पढ़ें: 'Priyanka Chopra को करण जौहर ने बैन किया और शाहरुख ने उसे', पढ़ें विवाद पर और क्या बोलीं Kangana Ranaut

दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनसे किनारा कर लिया था. किसी का नाम लिए बिना, प्रियंका ने कहा बॉलीवुड में उन्हें लेकर चल रही पॉलिटिक्स से वे तंग आ चुकी थीं. इसके बाद कंगना भी कहां चुप बैठने वाली थीं. 

ये भी पढ़ें: NMACC: Nita Ambani के इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जलवा, SRK की फैमिली संग Salman Khan बॉन्डिंग पर फिदा हुए फैंस

एक्ट्रेन ने ट्विटर पर प्रियंका के सपोर्ट में कई ट्वीट कर डाले. कंगना ने कहा, 'प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर कहा है कि लोगों ने उनके खिलाफ गुट बना लिया था, उन्हें बुली किया गया और फिल्म इंडस्ट्री से निकाल दिया गया. यानी जिस महिला ने अपने दम पर सब हासिल किया, लोगों ने उसे ही भारत छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया. हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement