Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

R Madhavan को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मैडी बने FTII के नए प्रेसिडेंट, ट्वीट कर कहा धन्यवाद

आर माधवन(R.Madhavan ) को हाल ही में FTII यानी  भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान और गवर्निंग काउंसिल के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है, जिसको लेकर एक्टर ने धन्यवाद कहा है.

Latest News
R Madhavan को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मैडी बने  FTII के नए प्रेसिडेंट, ट्वीट कर कहा धन्यवाद

R Madhavan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके आर माधवन(R.Madhavan ) अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में आर माधवन फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट(Rocketry The Nambi Effect) के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजे गए हैं. जिसको लेकर उन्हें ढेरों बधाईयां मिली थीं. वहीं, अब एक्टर को FTII यानी  भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान और गवर्निंग काउंसिल के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है. 

आर माधवन के FTII के प्रेसिडेंट चुने जाने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जानकारी दी है. इसको लेकर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा- एक्टर आर माधवन को FTII और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई. मुझे यकीन है कि आपका लंबा एक्सपीरियंस और स्ट्रांग एथिक्स इस संस्थान को समृद्ध करेगी. पॉजिटिव बदलाव लाएगी और इसे ऊंचे स्तर पर ले जाएगी. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. 

ये भी पढ़ें- The Vaccine War देख चकराया R Madhavan का दिमाग, Vivek Agnihotri को बताया मास्टर स्टोरीटेलर

आर माधवन ने कहा धन्यवाद और फैंस ने दी बधाई

अनुराग ठाकुर के इस ट्विटर को आर माधवन ने रिपोस्ट करते हुए लिखा- सम्मान और बधाईयों के लिए बहुत बहुत शुक्रिया अनुराग ठाकुर जी. मैं सभी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.  वहीं, एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं और इसके लिए बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो, मैडी, हमेशा आपकी कला का फैन हूं, आप अच्छा करेंगे. वहीं, अन्य ने लिखा- एफटीआईआई के अध्यक्ष के रूप में चुने जाने पर माधवन जी को बधाई. आपकी सफलता के लिए शुभकामनाएं. 

ये भी पढ़ें- फिर देश का मान बढ़ाएगा R Madhavan का बेटा, तमाम मेडल जीतने के बाद अब Olympics की कर रहे तैयारी

रॉकेट्री के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड

आपको बता दें कि हाल ही में आर माधवन को फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. उनकी यह फिल्म इंडियन रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म के खिताब से नवाजा गया था. वहीं, आर माधवन जल्द ही अजय देवगन के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement