Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

23 साल बाद सिनेमाघरों में फिर दस्तक देगी Rehnaa Hai Terre Dil Mein, जानें कब देख सकेंगे फिल्म

आर माधवन( R Madhavan), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)स्टारर 2001 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा रहना है तेरे दिल (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News
23 साल बाद सिनेमाघरों में फिर दस्तक देगी Rehnaa Hai Terre Dil Mein, जानें कब देख सकेंगे फिल्म

Rehnaa Hai Terre Dil Mein

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आर माधवन( R Madhavan), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)स्टारर 2001 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा रहना है तेरे दिल (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) में उस दौरान बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. टीवी पर भी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं, रिलीज के 23 साल बाद एक बार फिर से इस फिल्म को दोबारा बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा. दरअसल, रहना है तेरे दिल में एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म रहना है तेरे दिल में 30 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. फिल्म थिएटर्स सीरी पीवीआर आईनॉक्स ने मंगलवार को इसकी रिलीज की डेट की घोषणा की है. गौतम वासुदेव मेनन की निर्देशित फिल्म अक्टूबर 2001 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म आर माधवन की तमिल हिट मिन्नाले की रीमेक थी. इसमें माया अलघ और कबीर सदानंद भी अहम भूमिका में नजर आए थे. रहना है तेरे दिल में फिल्म मैडी यानी की आर माधवन की कहानी है. वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान राजीव की भूमिका में नजर आए थे और दिया मिर्जा रीना के रोल में दिखी थी.

यह भी पढ़ें- शैतान में पसंद आया आर माधवन का अलग अंदाज, तो ओटीटी पर देखें उनकी ये 10 धांसू फिल्में

सुपरहिट हुए थे फिल्म के गाने

यह फिल्म रिलीज होते ही कल्ट क्लासिक साबित हुई थी और दर्शकों की फेवरेट बन गई थी. इस फिल्म के गाने बोलो बोलो, कैसे मैं कहूं तुझसे, जरा जरा, सच कह रहा है दीवाना, जैसे कई गाने सुपरहिट रहे थे. आज भी ये गाने दर्शकों के फेवरेट हैं. फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने किया था.

यह भी पढ़ें- आर्मी ऑफिसर बनना चाहता था ये एक्टर, अपनी ही स्टूडेंट पर हार बैठा था दिल, आज है बॉलीवुड का सुपरहिट स्टार

जैकी भगनानी ने फिल्म की रिलीज पर कही ये बात

वहीं, फिल्म की दोबारा रिलीज पर एक्टर और निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल में एक स्पेशल जगह रखती है, क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था. मैं उस समय काफी छोटा था और एडी टीम का हिस्सा होने से मुझे मैडी, सैफ और दीया के साथ मिलकर काम करने का अमेजिंग मौका मिला 

फिल्म ने किया था इतना कलेक्शन

यह फिल्म देशभर में पीवीआर आईनॉक्स के चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और टिकट की डिटेल्स वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी. यह फिल्म 5 सितंबर तक एक सप्ताह के लिए सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. बता दें कि जब रहना है तेरे दिल में रिलीज हुई थी, तब इसे बॉक्स ऑफिस पर मामूली सफलता मिली थी. 6 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन रिलीज के कुछ सालों बाद यह क्लासिक साबित हुई, जिसका मुख्य कारण इसके गाने थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement