Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Raid 2: ब्लैक मनी हो या टैक्स चोरी, सबका हिसाब लेने आ रहे हैं Ajay Devgn, लॉक हुई फिल्म की डेट

Ajay Devgn की फिल्म Raid 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. जानें फिल्म में क्या कुछ खास होने वाला है.

Latest News
Raid 2: ब्लैक मनी हो या टैक्स चोरी, सबका हिसाब लेने आ रहे हैं Ajay Devgn, लॉक हुई फिल्म की डेट

Raid 2: Ajay Devgn film 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2018 में आई अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रेड (Raid 2018) ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. उस समय फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो गई थी और ये उस साल की पांचवी 100 करोड़ी फिल्म थी. वहीं अब मेकर्स 6 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट (Raid 2) लेकर आ रहे हैं. एक बार फिर फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट (Raid 2 release) मेकर्स ने अनाउंस कर दी है. साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. रेड 2 में एक्टर आईआरएस अधिकारी अमय पटनायक के रूप में वापसी करेंगे. 

तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का पहले पोस्टर शेयर किया है. अजय देवगन स्टारर रेड 2 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं जिन्होंने 2018 में आई रेड का डायरेक्शन किया था. वहीं तरन आदर्श ने ट्वीट मे लिखा कि फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो रही है और इसे बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली, यूपी और राजस्थान में शूट किया जाएगा.

रेड 2 का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें: हिट है बॉलीवुड की ये टॉप 10 एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी

बता दें कि 2018 में आई फिल्म रेड सच्ची घटना पर आधारित थी जिसमें अजय देगवन ने इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. इसे इनकम टैक्‍स रेड पर बनी पहली फिल्‍म भी बताया जा रहा था. इलियाना ने उनकी पत्नी के रोल किया था. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और दर्शक इसे देखने सिनेमाहॉल पहुंचे थे.

फिल्म में सानंद वर्मा और सौरभ शुक्‍ला भी अहम किरदार में नजर आए थे. सौरभ शुक्ला ने फिल्म में एक भ्रष्ट सांसद की भूमिका निभाई, जिसने अपना काला धन छत, दीवारों और खंबों पर छुपाया था.

ये भी पढ़ें: गुड लक के लिए बॉलीवुड के इन 10 सितारों ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement