Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Farah Khan ने बनाई Shilpa Shetty के पति के साथ फिल्म? इस दिन रिलीज होगी Raj Kundra की मूवी, सामने आई डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा(Raj Kundra) ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को अनाउंस किया है.

Latest News
क्या Farah Khan ने बनाई Shilpa Shetty के पति के साथ फिल्म? इस दिन रिलीज होगी Raj Kundra की मूवी, सामने आई डिटेल्स

Farah Khan Kunder Raj Kundra Munawar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. साल 2021 में एक्ट्रेस के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा(Raj Kundra) का नाम एडल्ट फिल्म स्कैंडल में आया था, जिसके कारण वह जेल भी जा चुके हैं. इसके बाद से राज कुंद्रा हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. वहीं, जेल से बाहर निकलने के बाद राज मीडिया के सामने अलग अलग तरह के मास्क पहने नजर आते हैं, जिसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं देता है. वहीं,  कुछ वक्त से राज कुंद्रा के बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू को लेकर खबरें सामने आ रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये साफ तौर पर दिखाया गया है कि राज कुंद्रा जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ फरहा खान और मुनव्वर फारूकी नजर आ रहे हैं. इस दौरान वीडियो में दिखाया गया है कि तीनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. 

राज कुंद्रा करेंगे फिल्म में एक्ट

वीडियो में दिखाया गया है कि फराह खान से मीडियाकर्मी फिल्म को लेकर सवाल करते हैं कि मैम आपने ये फिल्म क्यों बनाई है. इसपर फारूकी कहते हैं कि पैसे के लिए, जिसके बाद फरहान कहती हैं कि बकवास बंद कर. इसके बाद फरहान कहती हैं कि मैंने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस इसलिए बुलाई है ये क्लेरिफाई करने के लिए कि ये फिल्म मैंने नहीं बनाई है. मेरा कोई लेना देना नहीं है इस फिल्म से. उसके बाद वापस से एक मीडियाकर्मी पूछता है कि तो ये फिल्म किसने बनाई है. जिसपर राज कुंद्रा कहते हैं कि जी हां मैंने. इसपर फरहा बताती हैं कि इस फिल्म का एक्टर भी राज कुंद्रा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

3 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की स्टोरी को लेकर पूछा जाता है, जिसपर मुनव्वर कहते हैं कि राज की इस फिल्म में स्टोरी है. जिसके बाद फरहा कहती हैं कि और एक स्कीम भी है एक टिकट पर छह फ्री. बाद में फिर से फरहा कहती हैं कि ये मेरा आइडिया नहीं है. बाद में फराह मुनव्वर को स्टैंड अप होने को कहती हैं, तो मुनव्वर मजेदार अंदाज में कहते हैं कि यहां नहीं कर सकते हैं. इसके बाद आखिर में राज कुंद्रा बताते हैं कि उनकी ये फिल्म 3 नवबंर को रिलीज हो रही है. 

ये है फिल्म का नाम

राज ने कैप्शन में फराह और मुनव्वर को थैंक्यू कहा है और राज ने इनसाइड स्टोरी को लेकर भी बताया है. राज कुंद्रा की इस फिल्म का नाम यीटी 69 है. जो कि सिनेमाघरों में 3 नवंबर को रिलीज हो रही है. यह फिल्म थ्रीडी में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement