Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Rakhi Sawant ने रिमूव कराया यूटरस, नहीं हो सकती प्रेंग्नेंट', Adil Khan ने जेल से निकलते ही किए कई शॉकिंग खुलासे

Rakhi Sawant को लेकर उनके पति Adil Khan Durrani ने उनके मिस्कैरेज वाले दावे पर ऐसी बात कही है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

Latest News
'Rakhi Sawant ने रिमूव कराया यूटरस, नहीं हो सकती प्रेंग्नेंट', Adil Khan ने जेल से निकलते ही किए कई शॉकिंग खुला�से

Adil Khan Durrani On Rakhi Sawant: राखी सावंत पर बोले आदिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में राखी के पति आदिल खान (Adil Khan Durrani) जेल से बाहर आ गए हैं और आते ही उन्होंने राखी पर निशाना साधना शुरु कर दिया. उन्होंने पपराजी के सामने कहा था कि वो जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अपनी सच्चाई बताएंगे. इस बीच आदिल ने एक विस्फोटक इंटरव्यू भी दे डाला है, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

आदिल ने राखी के लगाए सभी आरोपों को झूठा करार दिया है. उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में राखी के मिसकैरेज वाले बयान पर शॉकिंग स्टेटमेंट दिया है. उन्होंने कहा कि 'वो प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है? वो एडमिट कब हुई, मैं उसके साथ अस्पतालमें ही मौजूद था जब उसने अपना यूट्रस रिमूव करवा दिया था क्योंकि उसको उम्र से जुड़ी कोई समस्या थी. वो प्रेग्नेंट हो ही नहीं सकती है'.

ये भी पढ़ें- जेल से बाहर आते ही Adil Khan ने सरेआम दी धमकी, Rakhi Sawant की एक एक पोल खोलने की कही बात?

उन्होंने इस इंटरव्यू में मैसूर में एक इरानी महिला के रेप से जुड़े केस को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि वो महिला राखी की दोस्त है और उसने झूठी शिकायत करवाई है. उसने राखी से 3 लाख रुपए लिए हैं और राखी ने इस लड़की से वादा किया है कि वो उसे मॉडल बना देंगी. आदिल का दावा है कि राखी ने मैसूर जाकर एक बिजनेसमैन से मुलाकात की है जो उनका जानी दुश्मन है.

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने दुल्हन बनकर की ब्रेकअप पार्टी, जमकर किया डांस, लोग बोले 'तलाक के बाद फिर करेगी ये शादी'

आदिल का आरोप है कि ये सब उन्हें फंसाने के लिए किया गया है. बता दें कि राखी ने आदिल पर आरोप लगाया था कि पति बनकर उन्होंने उनके साथ पैसों का हेरफेर किया है. राखी ने आदिल पर धोखा देने, बेवफाई करने और मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement