Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant को आई Alia Bhatt की कॉल, दिखावे के चक्कर में एक्ट्रेस कर बैठीं ये बड़ी गलती, देखें वीडियो

Rakhi Sawant Got Call From Alia Bhatt: ड्रामा क्वीन राखी सावंत को आया आलिया भट्ट का कॉल. इस कॉल पर हड़बड़ाहट में एक्ट्रेस ने कर दी इतनी बड़ी गलती कि लोगों ने पकड़ लिया उनका झूठ और किया ट्रॉल.

Rakhi Sawant को आई Alia Bhatt की कॉल, दिखावे के चक्कर में एक्ट्रेस कर बैठीं ये बड़ी गलती, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपनी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक और नई वीडियो सामने आई है. जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि नहीं वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant New Video) ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहीं हैं कि उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कॉल आई है. इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट को उनकी नई आने वाली नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. फोन कॉल के आखिरी में राखी सावंत ने आलिया को वादा किया वे उनकी फिल्म के गामे 'व्हाट झुमका' पर डांस भी करेंगी. क्या है इस वीडियो की सच्चाई और क्यों हो रही हैं वे ट्रोल आइए आपको बताते हैं.

राखी सावंत को आई आलिया भट्ट की कॉल
हाल ही में राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे पपजारी के सामने कहती दिख रहीं है कि उन्हें आलिय भट्ट का कॉल आया है. वे फोन पर बात करते हुए कहती हैं 'हां आलिया, वो आपका झुमका वाला सॉन्ग काफी ज्यादा अच्छा है. आप मुझे कलरफुल साड़ियां भेज दीजिएगा मैं उस सॉन्ग पर डांस वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर कर लूंगी. इसके अलवा राखी आलिया भट्ट को उनकी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बधाइयां भी देती हैं. बधाई देते समय राखी सावंत हड़बड़ा जाती हैं और उनके मुंह से फिल्म का सही तरीके से नाम नहीं निकल पाता.'

ये भी पढ़े: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का इमोशनल गाना 'वे कमलेया' हुआ रिलीज

जमकर ट्रोल हुईं राखी सावंत
कई यूजर्स ने राखी के इस वीडियो को दिखावा और झूठा बताया है. वहीं एक यूजर लिखते हैं कि राखी जी दिखावा कर रहीं है. वहीं कई लोगों ने वीडियो में उनके गलत तरीके से शब्दों के उच्चारण को लेकर कमेंट किया है. आपको बता दें कि राखी सावंत की इस वीडियो को शूट करते समय कई पपराजी ने भी कहा कि रणबीर कपूर के हाल के बारे में भी पूछ लें.

ये भी पढ़े: बवाल के गाने दिलों की डोरियां में रोमांस करते नजर आएं जाह्नवी कपूर और वरुण धवन

राखी सावंत पहले भी कर चुकी हैं वीडियो वाली प्रैंक कॉल्स
आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस ने प्रैंक कॉल किया हो वे इससे पहले भी कर चुकी हैं. आलिया भट्ट से पहले  राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था जहां उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान खुद उन्हें कॉल कर रहें हैं. जिस दिन चंद्रयान 3 मिशन लॉन्च हुआ था उस दिन राखी सावंत का शाहरुख खान के साथ कॉल वाली वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement