Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 के पहले दिन बॉलीवुड से आई खुशखबरी, शादी करने वाला है ये स्टार कपल, लीक हो गई सारी डिटेल

2024 के पहले दिन ही बॉलीवुड के एक स्टार कपल की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दोनों की शादी की सारी डिटेल्स भी सामने आई है.

Latest News
2024 के पहले दिन बॉलीवुड से आई खुशखबरी, शादी करने वाला है ये स्टार कपल, लीक हो गई सारी डिटेल

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding: रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2024 की शुरुआत हो चुकी है. आज 1 जनवरी के मौके पर लोग एक-दूसरे को विश करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटीज भी अपने फैंस के लिए हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year 2024) को लेकर पोस्ट कर रहे हैं. इन सबके बीच हाल ही में बॉलीवुड से एक खुशखबरी आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडस्ट्री का एक स्टार कपल एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. लंबे समय से एक-दूसरे के डेट कर रहे इस कपल ने शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है और अब इंटरनेट पर दोनों की ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी सारी डिटेल्स लीक हो गई है.

ये सेलेब्रिटी कपल रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) है. रकुल ने साउथ से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का रास्ता अपने दम पर तय किया है. वहीं, जैकी एक्टर के साथ-साथ जाने-माने प्रोड्यूसर बन चुके हैं. दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं. अब इस कपल ने शादी का फैसला कर लिया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबि जैकी और रकुल 2024 की शुरुआत में ही पति-पत्नी बन जाएंगे. बताया जा रहा है दोनों 22 फरवरी अपनी वेडिंग डेट चुनी है. जनवरी से ही दोनों की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो जाएंगी. हालांकि, अभी तक कपल ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. ये भी पढ़ें- Jackky Bhagnani से चल रहा है चक्कर? Rakul Preet Singh ने अफेयर और शादी पर कर ही दिया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की है, जो गोवा में आयोजित होगी लेकिन स्टार कपल का फैसला है कि ये सेरेमनी काफी इंटीमेट रखी जाएगी. इसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. बताया ये भी जा रहा है कि जैकी और रकुल नए साल के मौके पर बैंकॉक गए हैं और वहीं पर वो अपनी बैचलरेट पार्टी भी मना रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही जैकी के बर्थडे पर रकुल ने प्यार भरा पोस्ट करके होने वाले पति को विश किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement