Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

Brahmashtra फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसको लेकर रोज कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है. इसी बीच फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. अब आप इस फिल्म को सिर्फ 75 रुपये में देख सकते हैं. जानिए कब, कहां और कैसे.

Latest News
Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

Brahmastra: ब्रह्मास्त्र 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जल्द ही थिएटर्स पर दस्तक देने वाली है. इसी महीने की 9 तारीख को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को लेकर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आता रहता है. इसी बीच सिनेमा लवर्स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. सिनेमा लवर्स अब इस फिल्म को सिर्फ 75 रुपये में थिएटर्स में देख सकते हैं. जी हां, सिनेमा हॉल के मंहगे टिकट से एक दिन के लिए आपको निजात मिलेगी. खास बात ये है कि ये ऑफर देशभर में लागू होगा. यानी देश के किसी भी थिएटर में आप ये फिल्म मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं. 

दरअसल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (Multiplex Association of India) और देशभर के सिनेमाघर 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) मना रहे हैं. ऐसे में इस दिन को और भी खास बनाने के लिए और लोगों को थिएटर्स तक खींचने के लिए 75 रुपये में फिल्म के टिकट खरीदे जा सकते हैं. माना जा रहा है कि ये घोषणा तब हुई जब अमेरिका में सिनेमाघरों ने कहा कि वो 3 सितंबर को अपना राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाएंगे और उस दिन लोग केवल 3 डॉलर में फिल्म का टिकट खरीद सकेंगे.

खास बात ये है कि देशभर के लगभग 4000 थिएटर्स की चेन इसको लागू करेंगे. 16 सितंबर के आस पास ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज हो रही है ऐसे में इस एक दिन फिल्म को आर सिर्फ 75 रुपए में देख सकेंगे.

हालांकि भारत में सिनेमाघर 16 सितंबर को हर फिल्म के लिए 75 रुपये चार्ज करेंगे. ऑनलाइन थर्ड-पार्टी ऐप या वेबसाइट टैक्स लगा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan क्या होंगे 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा? Mouni Roy ने अब सच से उठा दिया है पर्दा

बताया जा रहा है कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर महामारी के बाद फिर से सफलतापूर्वक थियेटर्स के खुलने पर लोगों को धन्यवाद देने के लिए ये कदम उठाया गया है. साथ ही ये उन सिनेमाप्रेमियों के लिए है, जिन्होंने कोविड के बाद अभी तक थियेटरों में वापसी नहीं की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement