Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के बाद Aryan की 'स्टारडम' में कैमियो करेंगे Ranbir Kapoor? सामने आई बड़ी डिटेल

Shah Rukh Khan के लाडले बेटे Aryan Khan ने अपने Bollywood डेब्यू को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि Ranbir Kapoor और Karan Johar जैसी बॉलीवुड हस्तियां कैमियो कर सकती हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan के बाद Aryan की 'स्टारडम' में कैमियो करेंगे Ranbir Kapoor? सामने आई बड़ी डिटेल

Ranbir Kapoor In Aryan Khan Upcoming Series Stardom!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. काफी समय से इसे लेकर चर्चा हो रही है. बीते दिनों आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड में अपने डेब्यू को कन्फर्म भी कर दिया था. हालांकि स्टारकिड एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. उनके इस डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट का नाम स्टारडम (Stardom) बताया जा रहा है जिसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. अब इसमें होने वाले कैमियो रोल सुर्खियां बटोर रहे हैं.   

आर्यन खान अपनी वेब सीरीज को लेकर लाइमलाइट में हैं. हालिया रिपोर्टों की मानें तो स्क्रिप्ट और कलाकारों को के बाद, स्टार किड ने मुंबई में सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं खबर आ रही है कि इस सीरीज में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां कैमियो करती नजर आएंगी. डीएनए के अनुसार, हाल ही में रणबीर कपूर ने वर्ली में सेंचुरी मिल्स में इस सीरीज में कैमियो की शूटिंग के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला. कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता करण जौहर भी एक विशेष भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले आर्यन के पिता शाहरुख का नाम भी कैमियो रोल में सामने आ चुका है. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के बेटे Aryan का हो गया धमाकेदार डेब्यू, पहला वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

खास होगी Stardom सीरीज

स्टारडम सीरीज को लेकर खबर है कि इसमें 6 एपिसोड शामिल होंगे. इस शो में लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं और यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है. आर्यन ने बार्ड ऑफ ब्लड फेम लेखक बिलाल सिद्दीकी के साथ इसे लिखा है और वो सीरीज का डायरेक्शन भी करेंगे. शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इसके निर्माता हैं.

ये भी पढ़ें: Aryan Khan Bollywood Debut: हीरो नहीं कुछ और ही बनेंगे शाहरुख के बेटे, फूले नहीं समा रहे मम्मी-पापा

इससे पहले आर्यन ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखा दी थी जिसपर आर्यन का नाम लिखा हुआ था. किंग खान ने कई बार कहा है कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. उनका झुकाव फिल्म मेकिंग और क्रिएटिव वर्क की ओर ही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement