Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra: Ranbir Kapoor ने मेकर्स से क्यों नहीं लिया एक पैसा? एक्टर ने दिया जवाब

Brahmastra के लिए लीड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कोई फीस नहीं ली है. हाल ही में उन्होंने इस फैसले के पीछे का कारण बताया है.

Latest News
Brahmastra: Ranbir Kapoor ने मेकर्स से क्यों नहीं लिया एक पैसा? एक्टर ने दिया जवाब

Ranbir Kapoor Took No Fees For Brahmastra: रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के लिए नहीं ली फीस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चाएं हैं. पहले ये फिल्म बायकॉट ट्रेंड की वजह से सुर्खियों में रही और रिलीज के बाद इस फिल्म ने धमाकेदार बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Box Office) कमाई को लेकर खबरों में रही. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म को सुपरहिट बताया जा रहा है तो कई फिल्म के भारी बजट को लेकर इसे हिट नहीं मान रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के बजट की बात करें तो 650 रुपये खर्च हुए हैं. हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस भारी-भरकम बजट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कोई योगदान नहीं है. यानी रणबीर ने 'ब्रह्मास्त्र' के लिए कोई फीस नहीं ली है.

Brahmastra Budget 650 Crores

ब्रह्मास्त्र का बजट पहले 410 करोड़ रुपये के करीब बताया गया था लेकिन खर्चे बढ़े और फिर फिल्म का कुल बजट 650 रुपए बैठा. कोरोना और वीएफएक्स के भारी बिल की वजह से खूब पैसा खर्च हुआ. हाल ही में अयान ने रणबीर के फीस नहीं लेने की खबरों पर रिएक्शन दिया है.

ये भी पढ़ें- Brahmastra के आगे कार्तिक आर्यन की फिल्म होगी फेल? जानिए 8 दिन का कलेक्शन

उन्होंने ट्रेड ऐनालिस्ट कोमल नाहटा से बातचीत में कहा, सच तो यह है कि फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है. यह सच है कि एक स्टार के तौर पर रणबीर जितना लेते हैं उन्होंने ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के लिए कुछ भी नहीं लिया. यह बहुत-बहुत बड़ी बात है. वर्ना फिल्म बनाना संभव नहीं हो पाता'.

Brahmastra में Alia Bhatt की फीस

अयान ने आलिया के बारे में बताया कि उन्हें 2014 में फिल्म के लिए साइन किया गया था. उस वक्त वो उतनी बड़ी स्टार नहीं थीं. फिल्म में आलिया के लिए जो अमाउंट फिक्स किया गया था वो बहुत बड़ा नहीं था बल्कि बहुत छोटा था. जब तक फिल्म पूरी हुई तो आलिया तक ने कहा कि सारा अमाउंट फिल्म की मेकिंग में चला गया.

ये भी पढ़ें- थम रही है ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, फिर भी पार किया 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा

Ranbir Kapoor ने दिया जवाब

इसके अलावा रणबीर ने भी फीस नहीं लेने की अफवाहों पर रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा- 'यह मेरे जीवनभर की इक्विटी है, मैं भी फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर हूं. मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है. मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए लेकिन जो विश्वास है कि तीन पार्ट में जो ये फिल्म कमा सकती है वो किसी भी चीज से ज्यादा है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement