Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor के टोंड एब्स पर आया फैंस का दिल, भांजी समारा के साथ ईटली में इंजॉय करते दिखे एक्टर

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर एक्टर के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके हॉट लुक की तारीफ कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor के टोंड एब्स पर आया फैंस का दिल, भांजी समारा के साथ ईटली में इंजॉय करते दिखे एक्टर

Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) आखिरी बार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार(Tu Jhoothi Main Makkar) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आईं थी. इस फिल्म के जरिए श्रद्धा और रणबीर पहली बार साथ नजर आए थे. वहीं, इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने काम से लंबा ब्रेक लिया है. वह इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए इटली पहुंचे हुए हैं, जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही बीते दिनों नीतू कपूर का जन्मदिन था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी छुट्टियां इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर इस दौरान समंदर के किनारे पानी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हैं और हाथों में ड्रिंक लिए हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है. इस वायरल तस्वीर में रणबीर के साथ उनकी भांजी समारा भी है, जो कि स्विमिंग करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Animal First Look Out: 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, पहली बार खूंखार अंदाज में नजर आए Ranbir Kapoor

रणबीर के एब्स देख फिदा हुए फैंस

वहीं, रणबीर की इस वायरल तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग रणबीर को हॉट कह रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स आलिया को लेकर सवाल कर रहे हैं कि वह एक्टर के साथ क्यों नहीं है. आपको बता दें कि बीते दिन यानी कि 8 जुलाई को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का 68वां जन्मदिन था. इस दौरान पूरा परिवार इटली पहुंचा हुआ है. इसके साथ ही रणबीर की बहन रिद्धिमा उनकी बेटी समारा और पति भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol और Akshay Kumar ने बढ़ाई Ranbir Kapoor की टेंशन, सुपरस्टार्स के आगे ढेर हो जाएगी Animal?

फिल्म एनिमल में नजर आएंगे रणबीर
आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर की आने वाली फिल्म एनिमल का टीजर रिलीज हुआ था. जो कि काफी धमाकेदार था. फिल्म के टीजर में रणबीर काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एनिमल को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement