Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal का अगला पार्ट 'एनिमल पार्क' कब होगा रिलीज? सामने आई धमाकेदार डिटेल्स

Animal रिलीज के बाद इसका अगला पार्ट Animal Park को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस सीक्वल से जुड़ी डिटेल्स सामने आ गई हैं.

Latest News
Animal का अगला पार्ट 'एनिमल पार्क' कब होगा रिलीज? सामने आई धमाकेदार डिटेल्स

Ranbir Kapoor Film Animal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'एनिमल' (Animal Movie) को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. फिल्म ने 11 दिसंबर तक दुनिया भर से 700 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म की सही-गलत बातों को लेकर बहस जारी है, इन सबके बीच थिएटर में फिल्म जमकर दर्शक बटोर रही है. अब 'एनिमल' के फैंस के लिए धमाकेदार खबर आ रही है, जो फिल्म के अगले पार्ट यानी 'एनिमल पार्क' (Animal Park) को लेकर है.

'एनिमल' फिल्म के एंड में ही इसकी सीक्वल को लेकर हिंट दे दी गई थी. जिन्हें ये फिल्म पसंद आई है वो इसके अगले पार्ट को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं लेकिन हाल ही में सामने आया है कि फैंस का ये इंतजार थोड़ा और लंबा हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म पर 2026 में काम करने का फैसला लिया है. फिल्म के सीक्वल को लेकर अभी ज्यादा बातें रिवील नहीं की जा रही हैं. बॉबी देओल ने तो अपने इंटरव्यू में ये कह दिया था कि उन्हें पता ही नहीं था कि फिल्म में सीक्वल का हिंट भी है. हालांकि, वो इस उम्मीद में हैं कि 'एनिमल' के सीक्वल में उन्हें भी मौका दिया जाएगा. ये भी पढ़ें- डिलीट किए जाएंगे Animal के ये दो सीन? सिख संगठन ने Arjan Vailly के खिलाफ की शिकायत

सीक्वल को लेकर फिल्म में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी बात की थी. उन्होंने ये बता कर चौंका दिया था कि इसके सीक्वल को लेकर मेकर्स का पहले से कोई प्लान नहीं था. तृप्ति ने बताया कि अचानक से एनिमल की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद पार्ट 2 यानी 'एनिमल पार्क' की हिंट वाला पार्ट शूट किया गया था. मेकर्स ने इसके बारे में पहले से कुछ भी सोच कर नहीं रखा था. हालांकि, फैंस इस बात से बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि मेकर्स ने फिल्म का अगला पार्ट लाने जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement