Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर Alia Bhatt को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी. इस मौके पर एक्टर के अपनी लेडी लव को एक महंगा गिफ्ट देने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Ranbir Kapoor ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर Alia Bhatt को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले साल 14 अप्रैल के दिन शादी की थी. यानी कुछ ही दिनों पहले रणबीर और आलिया की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी. इस मौके पर कपल को बांद्रा में उनके निर्माणाधीन घर के बाहर स्पॉट किया गया. यहां दोनों ही काफी कैजुअल लुक में नजर आए. हालांकि, इस दौरान नेटिजन्स ने आलिया भट्ट के हाथ में कुछ ऐसा भी नोटिज किया, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं रणबीर कपूर ने पहली एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए अपनी लेडी लव पर काफी खर्चा किया है.

क्या है पूरा मामला?
एनिवर्सरी के मौके पर आलिया ब्लैक ट्राउर्ज और व्हाइट टी-शर्ट पहने रणबीर कपूर के साथ अपने नए बंगले का मुआयना करने पहुंची थीं. इस दौरान की कई फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इन्हीं में से एक वीडियो में आलिया भट्ट के हाथ में चैनल ब्रांड का हैंडबैग नजर आ रहा है. इसे लेकर ही नेटिजन्स कयास लगा रहे हैं कि आलिया को ये बैग रणबीर कपूर ने गिफ्ट किया है. इसके पीछे एक खास वजह भी है.

 

 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को पूरा हुआ एक साल, Soni Razdan से लेकर Neetu Kapoor ने यूं किया विश

दरअसल, रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले एक्टर को लंदन से मुंबई आते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उस वक्त रणबीर के हाथ में एक शॉपिंग बैग था जिसपर Chanel लिखा था. इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि रणबीर एनिवर्सरी के मौके पर आलिया भट्ट के लिए लंदन से चैनल का हैंडबैग लाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

वहीं, बात अगर किमत की करें तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल फोटोज और वीडियोज में आलिया जिस पिंक कलर के बैग के साथ नजर आ रही हैं, उसकी कीमत 12250 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 10 लाख रुपये है. हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है कि आलिया भट्ट को ये बैग उनके पति रणबीर कपूर की ओर से ही मिला है.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement