Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor के महंगी दारू वाले शौक पर 'कल्लू मामा' ने खोली पोल, सुनाया मजेदार किस्सा

Saurabh Shukla ने एक दिलचस्प किस्से का खुलासा करते हुए Ranbir Kapoor के महंगी दारू के शौक की पोल खोली है.

Latest News
Ranbir Kapoor के महंगी दारू वाले शौक पर 'कल्लू मामा' ने खोली पोल, सुनाया मजेदार किस्सा

Ranbir Kapoor, Saurabh Shukla: रणबीर कपूर, सौरभ शुक्ला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, इस बीच फिल्मी नाम 'कल्लू माम' से मशहूर हो चुक दिग्गज एक्टर सौरभ शुक्ला ने रणबीर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. सौरभ शुक्ला ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इस किस्से बारे में बताते हुए रणबीर के महंगी दारू के शौक की पोल खोल डाली है. उनका 'दारू वाले' इस किस्से के जरिए बयां किया है कि रणबीर के साथ उनकी बॉन्डिंग कितनी तगड़ी है.

Ranbir Kapoor ने पिलाई महंगी दारू

सौरभ शुक्ला ने हाल ही में यूट्यूब शो 'अनफिल्टर्ड बाय सम्दिश' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई दिए. जहां पर उन्होंने कई दिलचस्प बातें की हैं. सौरभ ने इसी दौरान रणबीर कपूर के महंगे दारू के शौक पर भी खुलासा किया. उन्होंने बताया वो आम तौर पर सस्ती और आसानी से मिल जाने वाली ड्रिंक्स पीते हैं और उनके फेवरेट ब्रैंड्स में ओल्ड मॉन्क और कोक हैं. हालांकि, उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' के दौरान सबसे महंगी दारू पी थी.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने इशारों-इशारों में Ranbir Kapoor-Alia Bhatt को दी धमकी? कहा 'सुधर जाओ नहीं तो घर में घुस कर मारुंगी'  

कम पड़ गई 30 हजार की रम

सौरभ ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने उन्हें 30 हजार की महंगी रम पिलाई थी. इस रम का कनेक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से था. 'कल्लू मामा' ने बताया ये 30 हजारी रम की बोतल उन्हें साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने गिफ्ट की थी. सौरभ बताते है कि 'रणबीर ने जब इसे खोला तो इसमें एक क्वार्टर कम था'. ये किस्सा यहां पर ही खत्म नहीं होता 'कम पड़ जाने' पर सौरभ ने फिर रणबीर को ओल्ड मॉन्क पिलाई थी.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने सबके सामने Katrina Kaif को किया इग्रोर? वायरल Video देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement