Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor के बचाव में आईं सासू मां? Alia Bhatt के इस स्टेटमेंट की वजह से हुए थे ट्रोल

Alia Bhatt के पति Ranbir Kapoor बीते कुछ दिनों से ट्रोलिंग का समाना कर रहे हैं. इस बीच उन्हें अपनी सासू मां से सपोर्ट मिला है.

Latest News
Ranbir Kapoor के बचाव में आईं सासू मां? Alia Bhatt के इस स्टेटमेंट की वजह से हुए थे ट्रोल

Soni Razdan On Son In Law Ranbir Kapoor: दामाद रणबीर कपूर पर बोलीं सोनी राजदान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. फैंस के साथ- साथ कई इस कपल को कई हेटर्स का भी सामना करना पड़ता है. बीते दिनों आलिया भट्ट ने एक वीडियो में पति को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे लेकर रणबीर ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे. कई लोगों ने रणबीर को 'कंट्रोलिंग पति' और 'कबीर सिंह' कहना शुरू कर दिया था. वहीं, अब रणबीर के बचाव में उनकी सासू मां (Ranbir Kapoor Mother On Law) सोनी राजदान आ गई हैं.

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने दामाद की ट्रोलिंग का जिक्र तो नहीं किया लेकिन सोनी ने जो लिखा है उसे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब माना जा रहा रहा है. सोनी ने लिखा- 'क्या ऐसी मूर्खता है जो बढ़ती जा रही है: कैंसिल कल्चर. लोग खुद ही तय कर रहे हैं कि दूसरों की जिंदगी में क्या गलत हो रहा है और खुद ही उन बातों पर फैसला भी कर ले रहे हैं, जिससे उनका कोई लेना- देना तक नहीं है. ये वाकई बेहद मजाकिया लगता है'.

ये भी पढ़ें- पति रणबीर कपूर को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt की दो टूक, इशारों में सुना दी खरी खोटी

Soni Razdan On Son In Law Ranbir Kapoor

बता दें कि बीते दिनों आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने पति रणबीर कपूर के बारें में चौंकाने वाला खुलासा कर दिया था. उन्होंने कहा था कि रणबीर को कतई पसंद नहीं कि उनकी बीवी लिपस्टिक लगाए. आलिया का कहना था कि उनके पति बाहर जाते वक्त लिपस्टिक पोंछने के लिए कहते हैं. आलिया के इसी स्टेटमेंट पर खूब बवाल हुआ था. कई लोगों ने 40 साल के  रणबीर को 'कंट्रोलिंग' और 'रेड फ्लैग' जैसे लेबल भी दे दिए थे.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट को लिपस्टिक लगाने नहीं देते हैं रणबीर कपूर, लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल बोले 'कबीर सिंह है क्या?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement