Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera की रिलीज से पहले अपने पिता को लेकर क्या बोले रणबीर कपूर? जानिए

Shamshera: चार साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी करने जा रहे रणबीर कपूर ऐसे मौके पर अपने पिता ऋषि कपूर को काफी मिस कर रहे हैं.

Latest News
Shamshera की रिलीज से पहले अपने पिता को लेकर क्या बोले रणबीर कपूर? जानिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: Shamshera: अपने करियर में पहली बार एक्शन फिल्म से जुड़े रणबीर कपूर चार साल बाद फिल्म 'शमशेरा' के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' की रिलीज के चार साल बाद रुपहले पर्दे पर एक्शन करने जा रहे रणबीर को लगता है कि उनके पिता ऋषि कपूर आज अगर जिंदा होते तो उन्हें 'शमशेरा' के किरदार में देख कर काफी खुश होते. ऋषि कपूर हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा एक ऐसी भूमिका निभाए जिसे देखने के बाद दर्शक उससे कनेक्ट कर सकें.

अपने बयान में रणबीर कहते हैं, ''आज जब ये फिल्म बन कर तैयार है, इस वक्त काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते! वह हमेशा अपनी रिव्यू को लेकर ईमानदार रहे. अगर उन्हें कुछ पसंद आया है या नहीं आया, इसे लेकर वह खुलकर अपनी बात रखते थे. मगर दुख की बात है कि वह इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे. लेकिन मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि कहीं न कहीं उन्हें मुझ पर गर्व है.''

ये भी पढ़ें - Shamshera Teaser Out: Ranbir Kapoor की फिल्म में Sanjay Dutt के लुक की चर्चा, लोग बोले- एजेंडा मूवी है!

रणबीर का कहना है कि 'शमशेरा' पूरे देश के दर्शकों से कनेक्ट करने की कोशिश करेगी. वे कहते हैं, "मैं निश्चित रूप से एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में बड़ा होना चाहता हूं और 'शमशेरा' निश्चित रूप से उस दिशा में एक सकारात्मक कदम है. आप बड़े दर्शकों के लिए फिल्में बनाना चाहते हैं. आप ऐसी कहानियां लोगों के बीच लाना चाहते हैं जिनसे दर्शकों की अलग-अलग पीढ़ियां जुड़ सकें और अपना मनोरंजन कर सकें." 

ये भी पढे़ें - Shamshera Story: इस सच्ची घटना पर आधारित है 'शमशेरा' की कहानी? Ranbir Kapoor ने दे डाली हिंट

उन्होंने आगे कहा, "'शमशेरा' लोगों से जुड़ने की तरफ एक कदम है लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है. मैं यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि लोग मुझे इस किरदार में कैसे एक्सेप्ट कर रहे हैं? लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे भी इस तरह की भूमिका निभाने का मौका मिला."

करण मल्होत्रा की तरफ से डायरेक्ट की गई 'शमशेरा' को यश राज बैनर तले बनाया जा रहा है. यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement