Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की सिगरेट फूंकते हुए फोटो वायरल, Animal अवतार देखकर चौंके लोग

Ranbir Kapoor की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो सिगरेट फूंकते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में लाइटर दिख रहा है.

Latest News
Ranbir Kapoor की सिगरेट फूंकते हुए फोटो वायरल, Animal अवतार देखकर चौंके लोग

Ranbir Kapoor Film Animal Teaser: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनीमल' (Film Animal) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म पर तेजी से काम शुरू हो गया है और अब इसका नया पोस्टर (Animal New Poster) सामने आया है. इस पोस्टर में रणबीर कपूर, बैड बॉय लुक में दिखाई दे रहे हैं. रणबीर इस पोस्टर में सिगरेट फूंकते नजर आ हैं. ये लुक लगभग शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' जैसा ही दिख रहा है.

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनीमल' का एनाउंसमेंट काफी पहले ही हो चुका है. फैंस लंबे समय से इस फिल्म से जुड़ी आगे की डिटेल्स का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब ये इंतजार खत्म हो चुका है और मेकर्स ने 'एनीमल' का नया पोस्टर शेयर कर दिया है और इस पोस्टर के साथ इस फिल्म के टीजर की तारीख का ऐलान भी कर दिया है. इस पोस्टर में रणबीर कपूर 'कबीर सिंह' वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लू रंग की शर्ट और सूट पहन रखा है. उनकी बाल लंबे और बढ़ी हुई दाढ़ी दिखाई दे रही है. आखों पर सनग्लासेस हैं और वो सिगरेट फूंक रहे हैं और उनके हाथ में लाइटर है. यहां देखें वायरल हो रहा रणबीर कपूर का 'एनीमल' लुक-

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के बचाव में आईं सासू मां? Alia Bhatt के इस स्टेटमेंट की वजह से हुए थे ट्रोल

Ranbir Kapoor Film Animal Teaser

इस नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने 'एनिमल' के टीजर की रिलीज डेट एनाउंस कर दी है. 'एनिमल' का टीजर 28 सितंबर को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा. टी सीरीज फिल्म ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'वो शानदार है, वो जंगली है. आप उसका आक्रोश 28 सितंबर को देख पाएंगे'. ये फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम सहित कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- पति रणबीर कपूर को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt की दो टूक, इशारों में सुना दी खरी खोटी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement