Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramayan से पहले शराब और नॉनवेज छोड़ेंगे Ranbir Kapoor, भगवान राम के किरदार में यूं ढलेंगे एक्टर

Ranbir Kapoor अपनी फिल्म में भगवान राम के किरदार में फिट होने के लिए अपनी लाइफस्टाइल में बड़े बदलाव करने जा रहे हैं.

Latest News
Ramayan से पहले शराब और नॉनवेज छोड़ेंगे Ranbir Kapoor, भगवान राम के किरदार में यूं ढलेंगे एक्टर

Ranbir kapoor रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. इस बीच एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अपनी फिल्मों की तैयारियों में लगे हुए हैं. 'एनिमल' (Animal) के पोस्टर और टीजर के साथ रणबीर पहले ही धमाका मचा चुके हैं. वहीं, अब उन्होंने अपने अगली फिल्म की भी तैयारी शुरू कर दी है. रणबीर 'रामायण' (Ramayan) पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भगवान राम के किरदार में फिट होने के लिए रणबीर ने अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव करने शुरू कर दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शराब और नॉनवेज छोड़ने के साथ-साथ कई और चेंजेज कर रहे हैं.

रणबीर कपूर फिल्म 'एनीमल' में एक हिंसक शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वो जमकर धूम्रपान और खून खराबा करते दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुकी है. वहीं, अगली फिल्म में रणबीर मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस किरदार में फिट होने के लिए उन्होंने अलग तरह से तैयारी शुरू कर दी है. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने अपनी लाइफ स्टाइल बदल डाली है और वो राम जैसे पवित्र किरदार को इमानदारी से निभाने के लिए नॉन वेज से लेकर शराब तक कई चीजें छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महादेव गेमिंग बेटिंग केस में रणबीर कपूर की बढ़ी मुश्किलें, ED ने भेजा समन

बता दें कि रणबीर कपूर इस फिल्म में भगवान राम के रोल के लिए कंफर्म हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पहले माता सीता का किरदार आलिया भट्ट को मिला था लेकिन इसके लिए साउथ एक्ट्रेस सई को फाइनल किया गया है. फिल्म में रावण के रोल के लिए केजीएफ स्टार यश का नाम सामने आया है. हालांकि, इन सब रिपोर्ट्स पर कंफर्मेशन नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल यानी कि 2024 के फरवरी महीने में रिलीज होगी. अभी इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Animal के लिए Ranbir Kapoor ने घटाई अपनी फीस? वजह कर देगी हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement