Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal में रणबीर कपूर ने बनाया बेवकूफ, बॉबी देओल ने 54 की उम्र में बनाई धांसू बॉडी

Animal Movie में Ranbir Kapoor की फिजीक से इंप्रेस फैंस को झटका लग सकता है. हालांकि, असली सरप्राइज तो Bobby Deol ने दिया है.

Latest News
Animal में रणबीर कपूर ने बनाया बेवकूफ, बॉबी देओल ने 54 की उम्र में बनाई धांसू बॉडी

Animal, Bobby Deol And Ranbir Kapoor Body

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों तरफ फिल्म 'एनिमल' (Animal Movie) को लेकर चर्चाएं हैं. किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है तो कई लोग फिल्म की तारीफें करते दिख रहे हैं. इन सबके बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) तक के किरदारों को लेकर खूब बातें हो रही हैं. कई लोग इन दो सुपरस्टार्स की शानदार फिजीक से इंप्रेस नजर आ रहे हैं. ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर पहले फैट हुए उसके बाद फिट हुए लेकिन इस ट्रांस्फॉर्मेशन की सच्चाई कुछ और ही है. फिल्म में असली सरप्राइज बॉबी देओल ने दिया है.

रणबीर कपूर 'एनिमल' में अनफिट अवतार में भी नजर आए हैं. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर ने फिल्म के लिए पहले वजन बढ़ाया और फिर वो कड़ी मेहनत के साथ शेप में लौट आए. हालांकि, ऐसा नहीं है. बीते दिनों सामने आए एक वीडियो से पता चला है कि उन्होंने पर्दे पर अनफिट दिखने के लिए एक प्रॉस्थेटिक सूट पहना था. हालांकि, उनकी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी असली है.

रणबीर से ज्यादा इंप्रेस किया बॉबी देओल ने जिन्होंने 54 की उम्र में धांसू बॉडी बनाई है. बॉबी ने हाल ही में शर्टलेस वीडियो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट की है. ये भी पढ़ें- डिलीट किए जाएंगे Animal के ये दो सीन? सिख संगठन ने Arjan Vailly के खिलाफ की शिकायत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बता दें कि बॉबी देओल एक वक्त पर आउट ऑफ शेप हो गए थे लेकिन फिल्मों में वापसी के लिए उन्होंने सलमान खान के कहने पर अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और फिर इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स की लिस्ट नें शुमार हो गए. 'एनिमल' में ग्रे कैरेक्टर निभाते दिखे बॉबी देओल की फिजीक ने फैंस को बहुत इंप्रेस किया है. वो सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करने का कोई मौका मिस नहीं करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement