Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने भरी महफिल में Deepika Padukone को किया Kiss, Video में देखें कैसे शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के शो में रैंप वॉक करते हुए पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को किस किया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Ranveer Singh ने भरी महफिल में Deepika Padukone को किया Kiss, Video में देखें कैसे शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Ranveer Singh Alia Bhatt Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों कलाकार तैयारी में लगे हुए हैं. इसी बीच रॉकी और रानी की जोड़ी मनीष मल्होत्रा(Manish Malhotra) के द ब्राइडल कॉउचर शो में अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आए हैं. वहीं, आलिया संग रणवीर सिंह के रैप वॉक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर की पत्नी यानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी नजर आ रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के दौरान एक्टर रणवीर सिंह रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट और लाइट ब्राउन शेरवानी पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने बूट्स पहने है. एक्टर अपने इस एथनिक अवतार में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इसके अलावा वह बेहद स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक करते हुए दिख रहे हैं. इसी दौरान सामने बैठी हुई उन्हें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण दिखती हैं और वह उनके पास जाते हैं और उनके गाल पर प्यार से किस करते हैं. इसके साथ ही दीपिका के बराबर में रणवीर की मां बैठी होती हैं और वह उनके पैर छूते हैं. साथ ही एक्टर करण जौहर को भी गाल पर किस करते हैं.

फैंस ने की रणवीर की तारीफ

वहीं, इस वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. रणवीर के फैंस एक्टर की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह लड़का कभी भी अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है. वहीं, अन्य ने लिखा- मैं वाकई में पॉजिटिव से भरे रणवीर सिंह की सराहना करती हूं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- परफेक्ट मेन, परफेक्ट आउटफिट,रणवीर सिंह का अमेजिंग लुक.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh ने उड़या Pankaj Tripathi के देसी होने का मजाक, क्या जो किया वो सही था?

इस अंदाज में दिखीं आलिया 

वहीं, एक्टर के साथ आलिया भट्ट ने भी रैंप वॉक किया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था और उसके साथ ही उन्होंने एक लॉन्ग दुपट्टा सिर पर ओढ़ा हुआ था. एक्ट्रेस के इस दौरान बाल खुले थे और न्यूड मेकअप किया था. आलिया अपने इस ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, सपोर्ट में उतरे Priyanka Chopra, Masaba जैसे कई सितारे

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक साथ नजर आने वाले हैं. यह दूसरी बार दोनों कलाकार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है. फिल्म में रणवीर आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, और शबाना आजमी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

ये कलाकार मनीष मल्होत्रा के शो में आए नजर

वहीं, मनीष मल्होत्रा के शो को लेकर बात की जाए तो इसमें जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला, करण जौहर, नोरा फतेही. समेत कई कलाकारों ने शिरकत की थी. इसके अलावा मुकेश अंबानी का परिवार भी शामिल हुआ था.  रणवीर आलिया के अलावा रिद्धि डोगरा, नुसरत भरूचा और खुशी कपूर के स्टाइल ने सभी को काफी अट्रैक्ट किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement