Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra 2 के लिए Ranveer Singh और Hrithik Roshan में से कौन निभाएगा लीड रोल? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Brahmastra 2 में 'देव' के किरदार को लेकर अटकलें गहराने लगी हैं. इस रोल के लिए Ranveer Singh और Hrithik Roshan का नाम सामने आ रहा है.

Latest News
Brahmastra 2 के लिए Ranveer Singh और Hrithik Roshan में से कौन निभाएगा लीड रोल? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Hrithik Roshan and Ranveer Singh : ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा (Brahmastra Part 1: Shiva) ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक दुनिया भर में 225 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म वीकेंड पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब रही. फिल्म के पहले पार्ट की रिलीज के बाद अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनने वाली 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' (Brahmastra Part 1: Shiva) को लेकर बज्ज क्रिएट हो रहा है. फिल्म के अगले पार्ट के लीड एक्टर को लेकर दर्शक पहले से ही अटकलें लगाने लगे हैं. ऐसी अटकलें हैं कि देव के रोल को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) या ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) निभाने वाले हैं. आखिर इस बात में कितनी सच्चाई है? 

हालांकि, जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्हें पता होगा कि रणबीर कपूर का रोल शिवा, फिल्म के किरदार देव का बेटा है. जिस वजह से इस बारे में बात सामने आ रही है कि रणबीर कपूर खुद ही पार्ट 2 देव का किरदार निभाने वाले हैं?  

ये भी पढ़ें- Brahmastra ने ओपनिंग वीकेंड पर लगाई लंबी छलांग, अब वीक डे में होगा असली टेस्ट!

अब, अयान मुखर्जी ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में चुप्पी तोड़ी है. फिल्म के निर्देशक ने इस ज्वलंत प्रश्न पर कोई संकेत नहीं दिया और कहा, "मैं यह नहीं बता सकता कि देव कौन है. मेरे मन में बहुत सारे नाम सामने आ रहे हूं लेकिन कुछ दिन लोगों को और इंतजार करना होगा."

अयान मुखर्जी ने साल 2013 में 'ये जवानी है दीवानी' की रिलीज के 9 साल बाद ब्रह्मास्त्र के जरिए निर्देशन में वापसी की है. उन्होंने साल 2009 में वेक अप सिड के साथ अपनी शुरुआत की. उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने पहले ही दूसरे भाग के लिए स्क्रिप्ट को तैयार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra तोड़ पाएगी Ranbir Kapoor की पिछली फिल्मों का ये रिकॉर्ड? Sanju लिस्ट में है सबसे आगे

फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय अहम किरदार में हैं, जिसमें शाहरुख खान की एक कैमियो भूमिका में है. 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' इस दिनों हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी के जरिए थिएटर्स में चलाई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement