Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

January 2025 में रिलीज नहीं होगी Ranveer Singh-Farhan Akhtar की Don 3, जानें क्या है वजह

फरहान अख्तर (Farhan) के निर्देशन में तैयार हो रही रणवीर सिंह (Ranveer Singh)स्टारर फिल्म डॉन 3 (Don 3) जनवरी 2025 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब उसकी रिलीज डेट टल गई है.

Latest News
January 2025 में रिलीज नहीं होगी Ranveer Singh-Farhan Akhtar की Don 3, जानें क्या है वजह

Ranveer Singh, Don 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फरहान अख्तर (Farhan) के निर्देशन में तैयार हो रही रणवीर सिंह (Ranveer Singh)स्टारर फिल्म डॉन 3 (Don 3) जनवरी 2025 में रिलीज होने वाली थी. हालांकि हाल ही में आई खबरों के मुताबिक फिल्म को कुछ और वक्त लगने वाला है और इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. 2023 में फरहान ने नई कास्टिंग के साथ अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म डॉन की तीसरी किस्त का ऐलान किया था. रणवीर सिंह ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जगह ली और इस ऐलान से दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला था. 

फरहान ने कहा कि फिल्म का पहला शेड्यूल जनवरी 2025 में शुरू होगा. हालांकि न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान के कुछ प्रोजेक्ट्स के कारण शूटिंग को अब आगे बढ़ा दिया गया है. 4 अगस्त को फरहान ने घोषणा की थी कि वह 120 बहादुर नाम की फिल्म में मेजर शैतान सिंह पीवीसी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. आने वाली फिल्म भारत चीन युद्ध के दौरान 1962 के रोजांग युद्ध के बारे में है. उन्होंने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया था कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें- Don 3 से Shah Rukh Khan ने क्यों बनाई दूरी, फरहान अख्तर ने दे दिया जवाब, Ranveer Singh को लेने पर कही ऐसी बात

फरहान अख्तर हैं 120 बहादुर में व्यस्त

पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से पुष्टि की है कि 120 बहादुर के कारण डॉन 3 की रिलीज में देरी हो रही है और कहा कि फरहान अपने खुद के निर्देशन को शुरू करने से पहले 120 बहादुर के निर्माताओं के साथ किए गए वादे पर कायम रहना चाहते हैं, जिसके कारण इसकी शूटिंग में कुछ महीने लगेंगे. उन्होंने डॉन 3 के पहले शेड्यूल को चार महीने आगे बढ़ाने का फैसला किया है. यह अब अगले साल मई या जून तक शुरू होगी. इसके अलावा रणवीर सिंह इन दिनों आदित्य धर की अगली निर्देशन फिल्म पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ये 5 शानदार फिल्में, आपने देखी क्या?

कियारा आडवाणी है इस फिल्म में व्यस्त

पोर्टल ने आगे ये भी बताया कि फरहान टीम कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है. डॉन 3 में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी, जिन्होंने रोमा के रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है. वह भी फिलहाल ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बता दें कि सबसे पहली डॉन 1978 में रिलीज हुई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन नजर आए थे. इसमें अमिताभ ने डबल रोल किया था, जिसे सलीम खान और जावेद अख्तर ने तैयार की थी. बाद में जावेद के बेटे और एक्टर निर्देशक फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ मिलकर इस फिल्म को दोबारा तैयार किया था, जो कि 2011 में रिलीज हुई थी. हालांकि थ्रीक्वेल के लिए शाहरुख खान स्क्रिप्ट से सहमत नहीं थे और इसलिए उन्होंने डॉन के रूप में इस फिल्म में वापसी का ऑफर ठुकरा दिया था और इसके बाद यह रोल रणवीर सिंह को दे दिया गया. डॉन 3 को 2025 में रिलीज किया जाना था, लेकिन इस नए अपडेट के बाद फिल्म की रिलीज में कुछ महीने और लग सकते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement