Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मालदीव विवाद के बीच रणवीर सिंह का 'मोए मोए' मोमेंट वायरल, गलती कर डिलीट किया पोस्ट

Boycott Maldives ट्रेंड के बीच Ranveer Singh ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लोगों ने उनकी बड़ी गलत पकड़ ली.

Latest News
मालदीव विवाद के बीच रणवीर सिंह का 'मोए मोए' मोमेंट वायरल, गलती कर डिलीट किया पोस्ट

Ranveer Singh Trolled

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सोशल मीडिया पर मालदीव विवाद को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स भी #BoycottMaldives ट्रेंड के जरिए मालदीव के मंत्रियों पर गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप कैंपेन को सपोर्ट कर रहे हैं. इस बीच एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक पोस्ट की वजह से ट्रोल हो गए हैं. रणवीर भी बाकी सेलेब्स की तरह इस मामले पर रिएक्शन देने के लिए सोशल मीडिया पर आए थे लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में एक गलती कर दी और बुरी तरह ट्रोल हो गए. रणवीर को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने फौरन पोस्ट डिलीट कर दिया.

दरअसल, मालदीव के मंत्रियों ने भारत के खिलाफ जो अपमानजनक बातें कही हैं. जिसके बाद देश भर से मालदीव का विरोध किया जा रहा है. पीएम मोदी ने लोगों को लक्षद्वीप जाने के लिए प्रेरित किया है. पीएम के इस कैंपेन के सपोर्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने भी एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- 'चलिए 2024 में भारत भ्रमण करते हैं और अपने देश की की संस्कृति देखते हैं. हमारे देश में देखने लायक कई खूबसूरत समुद्री किनारे हैं'. ये भी पढ़ें- मालदीव में नया साल मनाकर पछताए ये 4 बॉलीवुड स्टार्स, एक कपल यहां कर चुका है हनीमून ट्रिप

इस पोस्ट के साथ रणवीर सिंह ने एक तस्वीर भी लगाई थी और इस तस्वीर की वजह से वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए. उन्होंने भारतीय समुंद्री तटों की जगह मालदीव की फोटो लगा दी थी. रणवीर को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने फौरन पोस्ट डिलीट कर दिया. हालांकि, तब तक ये पोस्ट वायरल हो गया. कई लोगों ने गलती पकड़ते हुए इसे 'रणवीर का मोए मोए मोमेंट' कह डाला है. लोगों ने रणवीर का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि 'रणवीर मालदीव की फोटो लगाकर लक्षद्वीप को प्रमोट कर रहे हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement