Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal में गीतांजलि के रोल पर उठे सवाल, रश्मिका मंदाना ने यूं दिया लोगों को मुंह तोड़ जवाब

रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) ने फिल्म एनिमल(Animal) में अपने गीतांजलि के किरदार को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने किरदार को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

Latest News
Animal में गीतांजलि के रोल पर उठे सवाल, रश्मिका मंदाना ने यूं दिया लोगों को मुंह तोड़ जवाब

Rashmika Mandanna 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल(Animal) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने अपने 8 दिनों में दुनिया भर में 600 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म में रश्मिका अपने किरदार को लेकर काफी ट्रोल हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस को उनके डायलॉग्स पर भी ट्रोल किया गया है. वहीं, अब रश्मिका ने इन सभी चीजों का जवाब दिया है.

दरअसल, शनिवार को रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि हमारे समाज की ज्यादातर महिलाएं ऐसी ही हैं. उन्होंने पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर अपने एनिमल के किरदार गीतांजलि की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक लंबा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा- गीतांजलि, अगर मैं एक सेंटेंस में उसके बारे में कहूं, तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी , जो उसके परिवार को एक साथ जोड़े रखेगी. वह प्योर, रियल, अनफिल्टर्ड, स्ट्रांग और रॉ है. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल करने वाला आरोपी कौन? दिल्ली पुलिस ने दिया अपडेट

गीतांजलिक के किरदार पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म में गीतांजलि की कुछ हरकतों के बारे में अपने निर्देशक से सवाल किया और कहा कभी कभी एक एक्टर के रूप में, मैं गीतांजलि की कुछ हरकतों पर सवाल उठाती हूं और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझे कहा था- यह उनकी कहानी थी. रणविजय और गीतांजलि की. यह उनका प्यार और जुनून था, उनके परिवार और उनका जीवन, यही वो हैं. हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगी. वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी. वह चट्टान थी, जिसने सभी तूफानों का सामना किया. 

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना जैसा Deep Fake या नकली वीडियो बनाने पर हो सकती है सजा, जानिए क्या हैं नियम

रश्मिका ने टीम को कहा धन्यवाद

उन्होंने फिल्म की सफलता पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा वह अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी करेगी. गीतांजलि मेरी नजर में बिल्कुल खूबसूरत है और कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह है जो मजबूती से खड़ी हैं और दिन रात अपने परिवार की रक्षा कर रही हैं. हमारे लिए एक सप्ताह की शुभकामनाएं, एनिमल टीम के दोस्तों. आप सभी के प्यार के लिए थैंक्स. यह मुझे आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर करता है और हर फिल्म के साथ मुझे और ज्यादा मेहनत करने के लिए इंस्पायर करता है. आप सभी को भी हार्दिक बधाई.  

फैंस ने की रश्मिका की तारीफ

वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए और उन्होंने रश्मिका के किरदार की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- क्या अमेजिंग कैरेक्टर है, बहुत पसंद आया. वहीं, एक और ने लिखा- मैं गीतांजलि का दीवाना हूं. इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा- गीतांजलि के रूप में आप शानदार थीं. 

फिल्म में इन कलाकारों ने किया अभिनय

आपको बता दें कि एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, सिद्धांत कार्निक, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर नजर आए हैं. फिल्म के सभी किरदारों की जमकर तारीफ हुई है. फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement