Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepfake Video पर अमिताभ बच्चन ने Rashmika के लिए उठाई आवाज, 'श्रीवल्ली' ने BIG B को यूं कहा शुक्रिया

रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) के डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस का दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने सपोर्ट किया है.

Latest News
Deepfake Video पर अमिताभ बच्चन ने Rashmika के लिए उठाई आवाज, 'श्रीवल्ली' ने BIG B को यूं कहा शुक्रिया

Rashmika Mandanna Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल, बीते दिन एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें किसी एक लड़की के चेहरे पर रश्मिका चेहरा टेक्नोलॉजी के माध्यम से लगाया गया है. इस एआई जनरेटेड वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने काफी निराशा व्यक्त की थी और कहा था कि ये चीज जब उनके साथ हो सकती है तो किसी के साथ भी हो सकती है. वहीं, एक्ट्रेस को अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने सपोर्ट किया है और इसके बाद एक्ट्रेस ने उनका शुक्रिया अदा किया है.

दरअसल, रश्मिका ने सोमवार की शाम को अपने एक्स(ट्विटर हैंडल) पर अमिताभ बच्चन को धन्यवाद कहा है. एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट को रिपोस्ट किया है, जिसमें दिग्गज अभिनेता ने लिखा था कि- हां यह कानूनी दृष्टि से एक मजबूत मामला है. वहीं, इस पर एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे लिए स्टैंड लेने के लिए थैंक्यू सर, मैं आप जैसे लीडर्स वाले देश में सेफ फील करती हूं. 

ये भी पढ़ें- Deepfake Video पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'अगर मैं कॉलेज में होती'

अमिताभ बच्चन ने कही थी कानूनी कार्रवाई की बात

अपने वायरल डीपफेक वीडियो पर रश्मिका मंदाना ने रिएक्ट किया था और उन्होंने इसे बेहद डरावना बताया था कि कैसे टेक्नॉलिटी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. वहीं, उनके साथ फिल्म गुड बाय में काम कर चुके अमिताभ बच्चन ने लीगल एक्शन की बात कही है. डीपफेक वीडियो के फैक्ट चेक के बाद अमिताभ बच्चन पहले कलाकार थे, जिन्होंने इसपर रिएक्ट किया था. 

रश्मिका मंदाना ने वीडियो पर जताया दुख

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस मामले को लेकर काफी चिंता जताई थी. उन्होंने वीडियो देखकर कहा था वाकई में बहुत हर्ट हूं. बता दें कि इस वीडियो में एक महिला वर्कआउट आउटफिट पहने हुए लिफ्ट के अंदर दाखिल हो रही है. उसके चेहरे को एआई की मदद से रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के मैनेजर ने की थी 80 लाख की ठगी? अब खुद एक्ट्रेस की ये बात कर देगी हैरान

इन फिल्मों में दिखाई देंगी रश्मिका

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो रश्मिका मंदाना जल्द ही संदीप रेड्डी वांगी की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी दिखाई देंगीं. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके साथ ही वो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा 2 की भी तैयारी कर रही हैं. जो कि अगले साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज की जाएगा. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ

वहीं, अमिताभ बच्चन साई फिक्शनल फिल्म कल्कि 2898 ईडी में नजर आएंगे. इसके अलावा वो दासगुप्ता के कोर्टरूम ड्रामा सेक्शन 84 में नजर आएंगे और थलाइवर 170 में रजनीकांत के साथ काम करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement