Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reeta Sanyal का फर्स्ट लुक आया सामने, नए अवतार में दिखीं Adah Sharma

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) और बस्तर द नक्सल स्टोरी (Bastar The Naxal Story) के बाद अब अदा शर्मा (Adah Sharma) रीता सान्याल (Reeta Sanyal)वेब सीरीज से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हैं.

Latest News
Reeta Sanyal का फर्स्ट लुक आया सामने, नए अवतार में दिखीं Adah Sharma

Reeta Sanyal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) और बस्तर द नक्सल स्टोरी (Bastar The Naxal Story) से एक्ट्रेस (अदा शर्मा Adah Sharma) ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. वहीं, अब अदा शर्मा एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही रीता सान्याल (Reeta Sanyal)वेब सीरीज में अपने नए लुक के साथ वापसी करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस सीरीज का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस सीरीज को लेकर फैंस को जानकारी दी है. 

इंस्टाग्राम पर अदा शर्मा ने सबसे पहली तस्वीर में शो के क्लैपबोर्ड की फोटो शेयर की है. उसके बाद उन्होंने वेनिटी वैन से मिरर सेल्फी लेते हुए और अपने सनग्लासेस के साथ एक छोटी सी बोतल की फोटो पर भी शेयर की है, जिसपर लिखा है 100 प्रतिशत चाय एडिक्टेड. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- द केरल स्टोरी और बस्तर द नक्सल के बाद मैंने सोचा कि मुझे कुछ मजेदार करना चाहिए और फिर सन फ्लावर सीजन 2 हुआ और क्योंकि आप सभी को मजेदार और खौफनाक चीजें पसंद आई, तो मैंने सोचा कि मुझे कुछ और हटके करना चाहिए, तो रीता सान्याल आ गई हैं. मुझे एक शो में इतने सारे किरदार निभाने को मिले, बहुत मजेदार ( और मेहनत लोल) 14 अक्टूबर को मिलते हैं. रीता सान्याल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर. इस सीरीज में राहुल देव, अंकुर राठी और माणिक पपनेजा जैसे स्टार कास्ट भी अहम भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें- Bastar से पहले ओटीटी पर देख डालें Adah Sharma की 5 फिल्में 

सीरीज निर्माता ने कही ये बात

वहीं, सीरीज को लेकर कीलाइट प्रोडक्शंस के निर्माता और को-फाउंडर राजेश्वर नायर ने कहा कि, '' रीता सान्याल एक ऐसी सीरीज है, जो साजिश इमोशंस और थ्रिलर से भरी हुई है. इसमें वह सब कुछ है, जो मुझे कहानी कहने में पसंद है. यह एंटरटेनिंग है और आपको सीट से बांधे रखेगी. अदा ने सहजता से रीता के किरदार को निभाया है और उसे रियल बनाया है. वह एक अमेजिंग एक्ट्रेस है उन्होंने किरदार के साथ पूरा जस्टिस किया है. मैं दर्शकों के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एस सफर का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता. मुझे पूरी उम्मीद है, दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

यह भी पढ़ें- The Kerala Story एक्ट्रेस Adah Sharma ने 44 सेकेंड में किया कमाल, एक सांस में अभिनेत्री ने सुनाया कुछ ऐसा फैंस रह गए दंग

सीरीज को लेकर अदा शर्मा ने कही ये बात

रीता सान्याल सीरीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए अदा शर्मा ने कहा, '' मैं हमेशा से रीता सान्याल जैसा रोल करना चाहती थी. मैं भाग्यशाली रही हूं कि मुझे टाइपकास्ट नहीं किया गया है और मुझे कुछ बेहतरीन, कुछ डरावने, कुछ प्यारे और कई ऐसे किरदार निभाने को मिले जो मेरे जैसे नहीं थे, लेकिन जिस पल मैंने रीता सान्याल की स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे लगा कि यह शो मेरे लिए ही है. एक्ट्रेस के तौर पर, हमें अलग-अलग रोल करने के लिए अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम करना होता है. यहां मुझे एक शो में 10 लोगों का किरदार निभाने का मौका मिला. इसमें एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांच, क्राइम सब कुछ है. यह सीरीज एक लड़की के बारे में है, जो लाइफ के चैलेंजेस को पेश करती है, जो एक वकील और जासूस के तौर पर बड़ा नाम कमाने की कोशिश कर रही है. जो चीज इसे पहले देखी गई चीजों से अलग बनाती है. वह यह है कि रीता सान्याल कॉमिक बुक पढ़ने जैसा है. यह एंटरटेनिंग, एक्साइटिंग, और लाइफ से भी बड़ा है. मैं दर्शकों के साथ इस अमेजिंग यात्रा का हिस्सा बने का इंतजार नहीं कर सकती. 

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि यह सीरीज कीलाइट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजेश्वर नायर और कृष्णन अइयर ने तैयार की है और इसका डायरेक्शन अभिरूप घोष ने किया है. रीता सान्याल 14 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement