Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rekha की परछाई बनकर 37 सालों से उनके साथ रह रही हैं फरजाना, इस शख्स ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

Rekha के अपनी सेक्रेटरी Farzana से काफी नजदीकी रिश्ते हैं. उनकी बायोग्राफी में भी इस तरह के दावे किए गए. अब लेखक यासिर उस्मान ने एक्ट्रेस के बारे में सच्चाई बताई है.

Rekha की परछाई बनकर 37 सालों से उनके साथ रह रही हैं फरजाना, इस शख्स ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

Rekha रेखा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रेखा (Rekha) अपने समय की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है. आज भी उनकी खूबसूरती बेमिसाल है और वो अपने लुक से सभी को दीवाना बनाती रहती हैं. इंडस्ट्री में रेखा को नाम के साथ-साथ खूब बदनामी भी मिली है. रेखा की जिंदगी से जुड़े कई सवाल लोगों के लिए पहेली बने रह गए. हाल ही में एक्ट्रेस फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. वो भी गलत कारणों की वजह से. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा की बायोग्राफी: द अनटोल्ड स्टोरी (Rekha: The Untold Story) से पता चला है कि एक्ट्रेस अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ 'लिव-इन-रिलेशनशिप' में रह चुकी हैं. हालांकि कुछ समय पहले किताब के लेखक यासिर उस्मान ने रेखा के बारे में कही गई बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी.

रेखा की बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' के लेखक यासर उस्मान ने उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया है कि उनकी किताब में दावा किया गया है कि दिग्गज एक्ट्रेस कई सालों से अपनी सेक्रेटरी फरदजाना के साथ 'लिव-इन रिलेशनशिप' में हैं. उस्मान ने अपने ट्विटर पर एक लंबा बयान साझा किया और झूठे दावे पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने लिखा 'मेरी किताब 'रेखा द अनटोल्ड स्टोरी' के हवाले से 'लिव-इन रिलेशनशिप' का आरोप लगाने वाले उद्धरण पूरी तरह से मनगढ़ंत और गलत हैं, जिसका उद्देश्य स्पष्ट रूप से सनसनीखेज पैदा करना है. मैं दावे से कहता हूं कि मीडिया में बताए गए उद्धरण मेरी किताब से पूरी तरह से अनुपस्थित हैं. इसके अलावा, पूरी किताब में, 'लिव-इन रिलेशनशिप' या 'यौन संबंध' का इस्तेमाल नहीं किया गया है.'

बता दें कि यासिर उस्मान की लिखी हुई किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी 2016 में पब्लिश हुई थी. इसमें भारतीय फिल्म एक्ट्रेस रेखा की लाइफ से जुड़ी कई अनसुनी अनकही बातें लिखी गई थीं.

ये भी पढ़ें: Rekha के बेडरूम में है सिर्फ सेक्रेटरी की एंट्री, 36 सालों से परछाई की तरह हैं साथ, लग चुके हैं बाइसेक्शुअल होने के आरोप

रेखा पर लगे थे बाइसेक्शुअल होने के इल्जाम

मीडिया ने रेखा को बाइसेक्शुअल कहा था और ये भी कहा गया था कि उनका संबंध अपनी सेक्रेटरी फरजाना से है. फेमस जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक 'यूरेखा' में रेखा के अपनी सेक्रेटरी के साथ सेक्शुअल संबंधों का दावा किया गया था. फरजाना पुरुषों की तरह रहती हैं, उनकी तरह कपड़े पहनती हैं जबकि वो एक महिला हैं. इस किताब के सामने आने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया था.

ये भी पढ़ें: Rekha: 13 साल की उम्र में यौन शोषण, पिता से नफरत लेकिन प्यार के लिए पार कीं सभी 'रेखा'

फरजाना के कारण पति मुकेश अग्रवाल ने की थी आत्महत्या?

एक बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के पीछे फरजाना ही कारण हैं. वे लिव-इन लेस्बियन पार्टनर हैं जैसा कि किताब में दावा किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement