Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला से शादी करना चाहती थी रेखा? जवाब सुन घूम गया था होस्ट का सिर, देखें वीडियो

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा(Rekha) का एक पूराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला से शादी करने को लेकर बात कर रही हैं.

Latest News
महिला से शादी करना चाहती थी रेखा? जवाब सुन घूम गया था होस्ट का सिर, देखें वीडियो

Rekha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा(Rekha) अपने वक्त की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. आज भी लोग उनकी खूबसूरती, अभिनय और डांस की मिसाल देते हैं. एक्ट्रेस अपनी सिल्क और कांजीवरम साड़ियों को लेकर काफी फेमस हैं. रेखा अक्सर ही चर्चा का विषय रही हैं, फिर चाहें वह फिल्मों में काम कर रही हैं और चाहे उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है. बीते कुछ वक्त से रेखा अपनी मैनेजर फरजाना के साथ लिव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है. हालांकि रेखा की बायोग्राफी के लेखक यासिर उस्मान इन खबरों का खंडन कर चुके हैं. इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. 

रेखा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस को रूढ़िवादी मानदंडों को तोड़ने में भी किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है. फिर चाहे वह व्यक्तिगत तौर पर हो या फिर बड़े पर्दे पर. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शादी को लेकर बेबाकी से जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो उस दौरान का है जब वह सिमी गरेवाल को इंटरव्यू दे रही थीं. इस दौरान सिमी रेखा से शादी को लेकर बात करते हुए नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Rekha की परछाई बनकर 37 सालों से उनके साथ रह रही हैं फरजाना, इस शख्स ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

महिला से शादी को लेकर रेखा ने कही यह बात

सिमी गरेवाल के साथ उनके चैट शो रेंडजवस विद सिमी गरेवाल में होस्ट रेखा से पूछती हैं कि क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में सोच रही हैं. इस पर एक्ट्रेस कहती हैं क्या किसी आदमी के साथ. सिमी मुस्कुराते हुए कहती हैं हां बिल्कुल जाहिर तौर पर कोई महिला नहीं. इस बात पर रेखा कहती हैं कि क्यों नहीं?और बाद में सिमी ओके कहती हैं. उसके बाद रेखा कहती हैं मेरे दिमाग में, मैंने खुद से, अपने पेशे से और अपने लव्ड वन्स से शादी कर ली है. मैं एक सनकी व्यक्ति नहीं हू. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

रेखा के लिए पति शब्द है एलियन की तरह

इसके बाद होस्ट सिमी कहती हैं कि अगर एक महिला सेफ है, तो पुरुष ने उसे सुरक्षा की भावना दी है, तब रेखा ने उन्हें टोका और कहा कि जरूरी नहीं, इसका पुरुष से कोई लेना देना नहीं है. इसका संबंध उस व्यक्ति से है जो वह है. इसके बाद सिमी ने आगे कहा कि अगली बार शायद अपने पति के साथ आप शो में लौटें, रेखा ने पति शब्द पर अपनी आंखें घुमाते हुए कहा यह शब्द मेरे लिए पिता की तरह है एलियन है और एक्ट्रेस ने स्वीकार किया इससे उन्हें दुख होता है.

ये भी पढ़ें- Celebrities Diabetes Diet Plan: अमिताभ से रेखा और सोनम कपूर तक, डायबिटीज से पीड़ित हैं ये सेलेब्स, डाइट प्लान से खुद को रखते हैं फिट

मैनेजर संग रिलेशनशिप की उड़ी थी अफवाह

आपको बता दें कि बीते दिनों यासिर उस्मान के द्वारा लिखी गई रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' को लेकर काफी चर्चा हुई थी. खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था इस बायोग्राफी में रेखा और उनकी मैनेजर के बीच के रिश्ते को लेकर खुलासा किया गया है. बायोग्राफी के मुताबिक लोगों का कहना था कि रेखा और उनकी मैनेजर लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं. हालांकि बाद में यासिर उस्मान ने ट्विटर पर ट्वीट कर इन सभी बातों का खंडन किया था और इन अफवाहों को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. वहीं, इन सभी खबरों के बीच रेखा ने किसी भी तरह से रिएक्ट नहीं किया था. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement