Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty ने जेल के अनुभव पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'वहां अंग्रेजों के नियम चलते हैं, मिलता है ऐसा खाना'

Rhea Chakraborty ने पहली बार अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर को लेकर बात की है. उन्होंने जेल के खाने से लेकर वहां के नियमों पर खुलासा किया है.

Latest News
Rhea Chakraborty ने जेल के अनुभव पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'वहां अंग्रेजों के नियम चलते हैं, मिलता है ऐसा खाना'

Rhea Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगे थे. इसके बाद ड्रग्स केस की पड़ताल के दौरान एक्ट्रेस को गिफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस को कुछ वक्त के लिए एक्ट्रेस को जेल में रहना पड़ा था. सालों तक जिंदगी से सबसे मुश्किल दौर पर चुप्पी साधे रखने के बाद हाल ही में रिया ने अपने जेल के अनुभवों (Rhea Chakraborty On Jail Experience) पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उन्होंने किन मुश्किल हालातों में वक्त गुजारा और उन्होंने जेल के खाने के बारे में खुलासा किया है.

जेल की रोटी

रिया चक्रवर्ती एक महीने तक जेल में रही थीं. हाल ही में उन्होंने लेखक चेतन भगत के एक टॉक शो में अपने मुश्किल दिनों को लेकर खुलकर बात की है. रिया ने बताया कि कोविड की वजह से शुरुआत के 14 दिनों तक उन्हें एक सेल में अकेले रखा गया था. उन्होंने कहा कि जेल में वो अपने साथी कैदियों की वजह से जिंदा रह पाईं. जेल के खाने पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक दिन वो भूख से इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें जो मिला उन्होंने वो खा लिया. रिया ने बताया कि जेल में उन्हें रोटी और शिमला मिर्च खाने को दी जाती थी, जिसे सिर्फ पानी में उबालकर परोस दिया जाता था. ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम, बयां किया दर्द, बोलीं 'अभी भी डर का माहैल है'

कैदियों से मिली ताकत

रिया ने खुलासा किया कि 'जेल में उन्हें एहसास हुआ कि कितने लोगों को उनके परिवार से भी सपोर्ट नहीं मिल पाता है क्योंकि कैदियों के परिवारों के पास उन्हें जमानत दिलाने के लिए 5,000 या 10,000 रुपए तक नहीं थे. उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार और दोस्तों के सपोर्ट के लिए बहुत आभारी हैं. रिया कहती हैं कि उन्हें कैदियों की कहानी सुनकर ताकत मिली और उन्होंने फैसला किया कि वो किसी नाराज या उदास नहीं होंगी क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया था. ये भी पढ़ें- 'मेरी जिंदगी नरक से बदतर थी' सुशांत सिंह की मौत के बाद Rhea की जेल में हो गई थी ये हालत

चलता है अंग्रेजों का नियम

रिया ने आगे बताया कि 'मानसिक आघात इतना बड़ा होता है कि कि शारीरिक आघात इसके सामने फीका पड़ने लगता है. आप सोचते हैं कि गंदा बाथरूम तो मैनेज कर लूंगी'. रिया बताती हैं कि जेल में अंग्रेजों के तय किए गए नियम चलते हैं. रिया ने बताया कि 'आपको सुबह 6 बजे नाश्ता, 11 बजे लंच और दोपहर 2 बजे रात का खाना मिलता है. वो सुबह 6 बजे गेट खोलते हैं और शाम 5 बजे आपको अंदर बंद कर देते हैं. तब तक आपको नाहाना से लेकर बाकी सारे काम कर लेने होते हैं. ज्यादातर लोग अपना रात का खाना बचाकर रखते हैं और शाम 7-8 बजे खाते हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement