Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty अगर दोषी हुईं तो हो सकती हैं ये बड़ी सजा, जानें क्या लगे हैं आरोप

Rhea Chakraborty को लेकर मुश्किलें गहराने लगी हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में एनसीबी ने चार्जशीट विशेष अदालत को सौंप दी है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 35 आरोपियों का नाम शामिल है.

Rhea Chakraborty अगर दोषी हुईं तो हो सकती हैं ये बड़ी सजा, जानें क्या लगे हैं आरोप

Rhea Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत एक विशेष अदालत में आरोपों की चार्जशीट सौंर दी है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचनाक मौद के बाद दर्ज किए गए ड्रग्स मामले के कई आरोपियों के बयान इस चार्जशीट में दर्ज हैं.

एजेंसी ने मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित सभी 35 आरोपियों को हाई सोसाइटी और बॉलीवुड में मादक पदार्थों जैसे -  मारिजुआना, हशीश, एलएसडी की खपत करने, खरीदने, बेचने, पहुंचाने और तस्करी के आरोप चार्जशीट में दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें - Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदे हैं ड्रग्स, NCB ने चार्जशीट में किया दावा

यदि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 10 से 20 साल सजा के तौर पर जेल में बिताने पड़ सकते हैं.

चार्जशीट के आरोपों में एनसीबी ने दावा किया है कि मार्च 2020 और सितंबर 2020 के बीच, रिया चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, उनके भाई शौविक जैसे अन्य आरोपियों से मारिजुआना की कई डिलीवरी हासिल की और उसे सुशांत तक पहुंचाया और उसके बदले में पेमेंट लिया.

ये भी पढ़ें - Rhea Chakraborty का विवादों से रहा गहरा नाता, 10 साल में हर फिल्म रही फ्लॉप

एजेंसी ने यह भी दावा किया कि आरोपियों में से एक मिरांडा ने अब्देल बासित परिहार, करमजीत सिंह आनंद और सूर्यदीप मल्होत्रा ​​और अन्य से मारिजुआना की कई डिलीवरी को हासिल कर रिया चक्रवर्ती और शौविक के कहने पर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाए  थे.

शौविक पर पेडलर्स के साथ नियमित संपर्क में रहने और सुशांत के लिए मारिजुआना और हशीश की डिलीवरी करने का आरोप है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement