Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम, बयां किया दर्द, बोलीं 'अभी भी डर का माहैल है'

Rhea Chakraborty को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है. इसपर उन्होंने खुलकर बात की और कहा कि उन्हें डर लगता है.

Latest News
Rhea Chakraborty को नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम, बयां किया दर्द, बोलीं 'अभी भी डर का माहैल है'

Rhea Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide) की मौत के बाद ड्रग से जुड़े मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था. एक्ट्रेस 28 दिन तक भायखला जेल में रहीं. इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. बीते दिनों वो रोडीज 19 (MTV Roadies 19) में जज के रूप में दिखी थीं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिया को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ड्रग (Rhea Chakraborty drugs case) से जुड़े मामले के बाद बॉलीवुड में काम न मिलने पर बात की है. 

हाल ही में रिया ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या लोग उन्हें काम देने से डरते हैं तो एक्ट्रेस ने कहा 'मुझे लगता है कि उस मोर्चे पर अभी भी डर का माहौल है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि ये जल्द ही नॉर्मल हो जाएगा. इसमें से बहुत कुछ शांत हो गया है और ईमानदारी से कहें तो ट्रोल्स की ताकत खत्म हो गई है.' 

इस साल की शुरुआत में, रिया तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद काम पर लौटी थीं. उन्हें रियलिटी शो रोडीज 19 में गैंग लीडर के रूप में देखा गया था. खास बात ये है कि रिया ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के लिए वीजे के रूप में की थी. फिर से पर्दे पर लौटने के बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा गया था.

ये भी पढ़ें: 'मेरी जिंदगी नरक से बदतर थी' सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने जेल में बिताए 28 दिन, ऐसी हो गई थी हालत

बता दें कि साल 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले घर में आत्महत्या कर ली थी. उस दौरान सुशांत रिया को डेट कर रहे थे जिसके कारण एक्ट्रेस पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. एक्टर की आत्महत्या के कारण रिया के जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव आया था जिसके बारे में वो की बार बात भी कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty: कैमरे के सामने OOPS Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, पलटकर पैपराजी को लगा दी फटकार

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement