Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरी जिंदगी नरक से बदतर थी' सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने जेल में बिताए 28 दिन, ऐसी हो गई थी हालत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को 28 दिनों की जेल हुई थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जेल के अनुभवों को शेयर किया है.

Latest News
'मेरी जिंदगी नरक से बदतर थी' सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने जेल में बिताए 28 दिन, ऐसी हो गई थी हालत

Rhea Chakraborty 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2020 में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने अपने मुंबई वाले घर में आत्महत्या कर ली थी. उस दौरान सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को डेट कर रहे थे. जिसके कारण रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. एक्टर की आत्महत्या के कारण रिया के जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव आया था. इस मामले में एक्ट्रेस को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था और एक्ट्रेस इस बीच 28 दिनों के लिए जेल में रही थीं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रिया ने अपने जेल के एक्सपीरियंस को लेकर बात की है. 

एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अंडर ट्रायल जेल में रखा गया था. जिसका सीधा सा मतलब ये था एक्ट्रेस को किसी भी अपराध के लिए दोषी नहीं ठहराया गया था. एक्ट्रेस ने अपने जेल के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि आपके ऊपर एक नंबर लिख दिया जाता है और आपको सोसाइटी के लिए अनफिट बताया जाता है. एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान कई महिलाओं से घिरी हुई थी, जो छोटी चीजों में भी अपने लिए खुशी ढूंढ लेती थीं. एक्ट्रेस ने जेल बारे में बात करते हुए एक प्यार भरे माहौल के बारे में बात की है, जिसमें खुशी के पलों को कैद करने और लाइफ में छोटी-छोटी चीजों की सराहना करने की उनकी क्षमता पर जोर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty अपनी दोस्तों के साथ आईं नजर, Instagram पर लिखा- खुशियों के दिन आए वापस

जेल में नरक सी हो गई थी जिंदगी

रिया ने अपने जेल के चैलेंज भरे दिनों को लेकर बात करते हुए ये एक्सेप्ट किया कि जेल में जिन महिलाओं से उसका सामना हुआ, उनमें सबसे अनएक्सपेक्टिड स्थानों में खुशी ढूंढने की क्षमता थी, जो संडे को समोसा खाने से लेकर किसी के लिए डांस परफॉर्म करना हो सकता है. रिया ने ये भी स्वीकार किया कि उस टाइम के दौरान उनका जीवन उथल पुथल में था. उन्होंने कहा कि मेरी लाइफ नरक से भी बदतर थी, लेकिन मेरे दिमाग ने इसपर जोर दिया कि स्वर्ग या नरक का एक्सपीरियंस करने के बीच अगर चूज करना हो तो किसी के नजरिये और मानसिक नजरिए का मामला होता है. 

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty: कैमरे के सामने OOPS Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, पलटकर पैपराजी को लगा दी फटकार

आखिरी बार रोडीज में नजर आई थीं रिया

रिया के काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में एक्ट्रेस एमटीवी के शो रोडीज में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी कैप्टन थे. इस शो के होस्ट सोनू सूद थे. बता दें कि रिया ने जलेबी, बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड, सोनाली केबल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement