Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aishwarya Rai की ट्रोलिंग पर Richa Chadha ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- कद्दू जैसी शक्ल

ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) बीते दिनों पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक के बाद ट्रोल हुईं थी, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) ने उनका समर्थन किया है.

Latest News
Aishwarya Rai की ट्रोलिंग पर Richa Chadha ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- कद्दू जैसी शक्ल

Richa chadha Aishwarya Rai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा ही हर बात को खुलकर कहना पसंद करती हैं, जिसके कारण कई बार वो खबरों में छाई रहती हैं. ऋचा हाल ही में फिल्म फुकरे 3(Fukrey 3) में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इन सभी के बीच ऋचा ने हाल ही में ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai Bachchan) के पेरिस फैशन वीक के लुक को ट्रोल्स करने वाले लोगों पर निशाना साधा है और उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है. 

दरअसल, जिस्ट के साथ बात करते हुए ऋचा ने ऐश्वर्या का पक्ष लेते हुए कहा कि लोग उनसे जलते हैं, कद्दू जैसी शक्ल लेकर, वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है. वह कभी किसी के बारे में बुराई नहीं करती है, कभी कुछ बुरा नहीं कहती है. मैं उन्हें पसंद करती हूं. वह बहुत मासूम है, साउथ इंडियन मानसिकता की हैं और पापड़ के साथ सिंपल दही चावल खाती हैं. मुझे लगता है कि वह बहुत डिसिप्लेन और ग्रेसफुल हैं. 

ये भी पढ़ें- Richa Chadha ने गलवान में Indian Army के शहीद जवानों का उड़ाया मजाक? लोग बोले- शर्म करो

लोगों ने किया ऋचा का समर्थन

ऋचा चड्ढा के इस बयान के वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- चिंटू ही पैसा दे रहा है आप लोगों को, इसलिए तो आप उसके सामने आते हैं. जस्ट जोकिंग. वैसे ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत हैं, इसमें कोई शक नहीं, लेकिन उन्हें भारत की सबसे खूबसूरत महिला नहीं कह सकते हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि मैं पहली बार उससे सहमत हूं. एक और यूजर ने लिखा- ऋचा अमेजिंग है. दही चावल और पाड़ और चंडीगढ़ का चिंटू गुस्से में होगा. एलपीजी चूल्हा और अन्य ट्रुथ बम बहुत पसंद आए. एक और यूजर ने लिखा- भोली पंजाबन हाथ में सिगार लेकर बॉस की तरह बेरोजगारों को रोस्ट कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Richa Chaddha-Ali Fazal ने सालों पहले ही कर ली थी शादी, अब जाकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

इस कारण ट्रोल हुईं थी ऐश्वर्या

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पेरिस फैशन वीक के लिए रैंप वॉक करते हुए नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि एक्ट्रेस अपने इस लुक और बढ़े हुए वजन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं. 

इस फिल्म में नजर आई थीं ऋचा

वहीं, ऋचा चड्ढा के काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस हाल ही में फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त फुकरे 3 में नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे. फिल्म ने दुनिया भर में कुल 124. 41 करोड़ का कारोबार किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement