Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दादा Rishi Kapoor की गोद में नजर आईं नन्ही Raha, नानी-दादी हुईं भावुक, फोटो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Ranbir Alia की बेटी Raha की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो अपना दादा Rishi Kapoor की गोद में नजर आ रही हैं. जी हां, इस फोटो को देख आपको भी यकीन नहीं होगा. जानें क्या है मामला.

Latest News
दादा Rishi Kapoor की गोद में नजर आईं नन्ही Raha, नानी-दादी हुईं भावुक, फोटो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Rishi Kapoor Ranbir Alia daughter Raha Kapoor 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2020 में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. उनके निधन से परिवार और फैंस काफी सदमे में थे पर धीरे धीरे सभी इस दुख से बाहर आ गए. उनके निधन के 2 साल बाद बेटे रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) से शादी की और उसी साल कपल ने पहले बच्चे का वेलकम किया था. उनकी बेटी राहा (Raha Kapoor) को फैंस से भरपूर प्यार मिला पर परिवार को ऋषि कपूर की कमी काफी खली थी. इसी बीच एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देख लोग काफी हैरान हैं. इस फोटो में ऋषि कपूर अपनी पोती राहा (Rishi Kapoor photo with Raha) को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. इसपर फैंस से लेकर दादी नीतू कपूर से लेकर नानी सोनी राजदान का रिएक्शन आया है जो काफी इमोशनल नजर आईं. 

एक फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ऋषि कपूर राहा संग नजर आ रही हैं. इस फोटो पर नानी और दादी का रिएक्शन आ रहा है. दरअसल ये फोटो एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हालांकि ये मॉर्फ्ड है पर लोग इसपर काफी प्यार लुटा रहे हैं. ऋषि इस फोटो में राहा को गोद में लिए मुस्कुराते नजर आए. ब्लू टी-शर्ट में ऋषि कपूर दिखे वहीं राहा ने टियारा के साथ प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी.

raha

एक फैन पेज ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा 'काश ऋषि जी आज भी हमारे साथ होते और राहा के साथ भी.' इस फोटो को आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा 'यह बहुत बढ़िया एडिट है. यह हमारे दिलों को खुशियों से भर देता है. धन्यवाद.' सोनी की पोस्ट को दोबारा साझा करते हुए, नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा 'यह बहुत प्यारा है.'

ये भी पढ़ें: बेटी Raha की फोटो लीक होने पर रो पड़ी थीं Alia Bhatt, पति Ranbir Kapoor ने यूं संभाला था मामला

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को लाइम लाइट से दूर रखते हैं पर बीते साल क्रिसमस के मौके पर उन्होंने बेटी का फेस रिवील कर दिया था. तबसे राहा की फोटो काफी वायरल होती रहती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement