Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने पूरी की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग, पति के इस गाने पर झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

Alia Bhatt इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें डार्लिंग्स, ब्रम्हास्त्र और Rocky Rani ki prem kahani शामिल हैं. इसी बीच करण जौहर ने आलिया का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पति Ranbir Kapoor के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Latest News
Alia Bhatt ने पूरी की Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग, पति के इस गाने पर झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

Alia Bhatt Ranbir Kapoor आलिया भट्ट रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. वो जल्द ही फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो फिल्म 'डार्लिंग्स' (Film Darlings) और रॉकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी. हाल ही में रॉकी रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर करण जौहर ने आलिया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. आलिया ने इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. करण जौहर ने रैप अप पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया काफी क्यूट लग रही हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी के लीड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं. आलिया ने फिल्म में अपने हिस्से का शूट खत्म कर लिया है. इसी खुशी में एक रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें आलिया भट्ट झूमती नजर आईं. खास बात ये रही कि इस वीडियो में उनके पति रणबीर कपूर का फेमस गाना चन्ना मेरेया बज रहा है जिसपर आलिया मजे से थिरकते हुए नजर आईं. करण ने कैप्शन लिखकर बताया कि आलिया ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है अब बारी है रणवीर सिंह की.

ये भी पढ़ें: Karan Johar की इस बात से नाराज हो गए Nayanthara के फैंस, करने लगे हैं ट्रोल

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' (Film Darlings) को लेकर बिजी हैं. हाल ही में आलिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो बेहद क्यूट ड्रेस पहने दिख रही हैं. इसी दौरान वो काफी स्टाइलिश अंदाज में अपना बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) भी छिपाती नजर आईं. आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मेथ्यू नजर आएंगे. फिल्म 05 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement