Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RARKPK Box Office collection Day 3: 'रॉकी और रानी' की कमाई में संडे को आया जबरदस्त उछाल, जानें तीन दिनों में कितना हुआ कलेक्शन

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) ने अपने तीसरे दिन जबदस्त उछाल रिकॉर्ड किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 19 करोड़ की कमाई की है.

RARKPK Box Office collection Day 3: 'रॉकी और रानी' की कमाई में संडे को आया जबरदस्त उछाल, जानें तीन दिनों में कितना हुआ कलेक्शन

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ) इन दिनों चर्चा में है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर(Karan Johar) ने किया है. इस फिल्म के माध्यम से करण जौहर ने सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है. उन्होंने आखिरी बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल(Ae Dil Hai Mushkil) का डायरेक्शन किया था. बात की जाए कमाई की तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन वीकेंड के दौरान फिल्म की कमाई में रफ्तार देखने को मिली है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.10 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, शनिवार यानी की 29 जुलाई को फिल्म ने 16.5 करोड़ की कमाई की है. अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन का अनुमान सामने आया है. बताया जा रहा हा कि फिल्म ने अपने तीसरे दिन करीब 19 करोड़ का कलेक्शन किया है. अभी तक फिल्म की कुल कमाई 46 करोड़ हो गई है. जो कि तीन दिनों के मुकाबले देखा जाए तो फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ऑनलाइन हुई लीक, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई पर पडे़गा असर

फिल्म में इन कलाकारों ने किया अभिनय

फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन ने अहम भूमिका अदा की है. वहीं, यह दूसरी बार है जब आलिया और रणवीर फिल्म गली बॉय के बाद एक साथ नजर आए है. दोनों ने जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई है. इसके अलावा फिल्म के रिव्यू पर बात की जाए तो अभी तक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में रणवीर ने रॉकी रंधावा की भूमिका अदा की है और आलिया ने रानी का किरदार निभाया है. 

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने बनाई Jaya Bachchan और Shabana Azmi की जोड़ी, एक्ट्रेस ने दोस्ती को बताया खास

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी को लेकर बात की जाए तो यह एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म है. जिसमें रॉकी एक पंजाबी रईस फैमिली से संबंध रखता है. वहीं रानी एक बंगाली परिवार से संबंध रखती है. दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ते हैं और सारी उम्र एक दूसरे का साथ निभा पाएंगे या नहीं उसके लिए वह दोनों एक दूसरे के घर रहने जाते हैं. इस दौरान कई चीजें और ड्रामा देखने को मिलता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement