Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'South हीरो के आगे कुछ नहीं हैं Hrithik Roshan', RRR डायरेक्टर SS Rajamouli शॉकिंग बयान पर तोड़ी चुप्पी

Hrithik Roshan की South Actor Prabas से तुलना करते हुए RRR डायरेक्टर SS Rajamouli ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.

Latest News
'South हीरो के आगे कुछ नहीं हैं Hrithik Roshan', RRR डायरेक्टर SS Rajamouli शॉकिंग बयान पर तोड़ी चुप्पी

RRR Director SS Rajamouli, Hrithik Roshan: एसएस राजामौली, ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों दुनिया भर में फिल्म RRR के ही चर्चे हो रहे हैं. ये फिल्म ऑस्कर नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हो चुकी है और इसके बाद फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu) को 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग घोषित कर दिया गया है. चारों तरफ इस फिल्म को तारीफें मिल रही हैं और ऐसे में फिल्म से जुड़ी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं है. RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) भी सातवें आसमान पर हैं. वहीं, इन सबसे बीच राजामौली का एक पुराना स्टेटमेंट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर चौंकाने वाली बात कह डाली थी.

SS Rajamouli ने मानी अपनी गलती

एसएस राजामौली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन पर अपने पुराने कमेंट के बारे में खुलकर बात की है. राजामौली ने कहा था कि 'बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन, साउथ एक्टर प्रभास के आगे कुछ भी नहीं हैं'. इसके बाद राजामौली के इस कमेंट पर खूब बवाल हुआ था कई लोगों ने प्रभास और ऋतिक की तुलना करने पर राजामौली के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर की थी. वहीं, अब राजामौली ने गलती कबूल कर ली है. उन्होंने माना है कि उनके शब्दों का चुनाव बहुत गलत था.

ये भी पढ़ें- Avatar बनाने वाले भी हुए RRR के दीवाने, सातवें आसमान पर पहुंचे SS Rajamouli, देखें फोटो

सफाई में कही ये बात

RRR के डायरेक्टर का कहना है कि वो ऋतिक रोशन को नीचा नहीं दिखाना चाहते थे क्योंकि वो खुद ऋतिक की बहुत इज्जत करते हैं. न्यूयूॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'ये बहुत पुरानी बात है... मुझे लगता है 15-16 साल पुरानी. मैं ये कबूल करता हूं कि मेरा शब्दों का चुनाव अच्छा नहीं था. उन्हें नीचा दिखाने का मेरा कोई इरादा नहीं था, मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और ये पुरानी बात हो चुकी है'.

यह भी पढ़ें- Critics Choice Awards 2023: गोल्डन ग्लोब के बाद RRR ने फिर बजाया जीत का डंका, बनी बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म

Hrithik Roshan और Prabhas पर कह डाला था कुछ ऐसा

बता दें कि पुराने वीडियो में राजामौली ने कहा था कि 'जब दो साल पहले धूम 2 रिलीज हुई तब मैंने सोचा बॉलीवुड ही क्यों इस तरह की अच्छी फिल्में बनाता है. क्या हमारे पास ऋतिक रोशन जैसे हीरो नहीं हैं? मैंने अभी बिल्ला के गाने और पोस्टर देखे और मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि प्रभास के आगे ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement