Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bollywood की ये एक्ट्रेस पहुंची जेल, ड्रग्स तस्करी को लेकर हुईं गिरफ्तारी, जाने क्या है पूरा मामला

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Chrisann Pereira को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. उन्हें ड्रग्स रखने के आरोप में अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद कर दिया गया है. जानें पूरा मामला.

Bollywood की ये एक्ट्रेस पहुंची जेल, ड्रग्स तस्करी को लेकर हुईं ग��िरफ्तारी, जाने क्या है पूरा मामला

Chrisann Pereira 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाटला हाउस, सड़क 2 और थिंकिस्तान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा (Chrisann Pereira) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. संयुक्त अरब अमीरात में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस (Chrisann Pereira arrested ) को शारजाह सेंट्रल जेल (Sharjah central jail) के अंदर बंद कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि हवाई अड्डे के अधिकारियों ने उन्हें ड्रग्स के साथ पकड़ा था.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, क्रिसन परेरा को संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद किया गया. उन्हें एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने ड्रग्स के साथ पकड़ा था. रिपोर्ट के मुताबिक क्रिसन के परिवार का कहना है कि इस मामले में उनकी बेटी पीड़िता है. एक्ट्रेस के भाई केविन का कहना है कि उनकी बहन निर्दोष है और उसे एक ड्रग रैकेट में फंसाया गया है. एक्ट्रेस के परिवार वालों का कहना है कि शारजाह एयरपोर्ट पर उतरने के बाद क्रिसन से उनका संपर्क नहीं हो पाया है. 

क्रिसन के भाई केविन ने आगे कहा, "हमने पहले ही दुबई में एक स्थानीय वकील को हायर कर लिया है जिसका 13 लाख रुपये का खर्च आएगा. हम अभी भी आधिकारिक आरोपों और अगर कोई जुर्माना है, तो इसके बारे में नहीं जानते हैं. मेरा परिवार हमारे घर को गिरवी रखने की तैयारी कर रहा है क्योंकि जुर्माना 20-40 लाख भी हो सकता है. 13 दिन से ज्यादा समय हो गया है और हमें उसकी चिंता है. 

वहीं उनके परिवार वाले किसी रवि नाम के शख्स को दोषी बता रहे हैं. वो उसपर क्रिसन को ठगने का आरोप लगा रहे. परिवार का कहना है कि इस रवि नाम के शख्स ने क्रिसन को एक वेब सीरीज में काम करने के लिए मेसेज किया था. मीटिंग के बाद एक्ट्रेस दुबई  ऑडिशन के लिए भी जा चुकी हैं. परिवार का कहना है कि एक अप्रैल को मुंबई एयरपोर्ट पर उस शख्स ने क्रिसन को एक ट्रॉफी दी थी जिसे उसने ऑडिशन का हिस्सा बताया था. इसी ट्रॉफी में ड्रग्स रखे गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement