Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saif Ali Khan की बर्थडे पार्टी में खास तोहफा लेकर पहुंचे Sara और Ibrahim, ये वीडियो देखकर दिल खुश हो जाएगा

Saif Ali Khan के बर्थडे पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया. इसी दौरान उनकी बेटी Sara और Ibrahim भी सेलिब्रेशन में नजर आए.

Saif Ali Khan की बर्थडे पार्टी में खास तोहफा लेकर पहुंचे Sara और Ibrahim, ये वीडियो देखकर दिल खुश हो जाएगा

Saif Ali Khan kids Sara & Ibrahim

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. आज एक्टर आपना 53वां बर्थडे (Saif Ali Khan birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनके घर पर बर्थडे पार्टी (Saif Ali Khan birthday bash) रखी गई जिसमें उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए. इस दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान के बच्चे सारा और इब्राहिम (Sara & Ibrahim Ali Khan) नजर आ रहे हैं. दोनों सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं.

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा और इब्राहिम को सैफ अली खान के घर जाते देखा गया. इस दौरान सारा के हाथ में बैलून और केक देखा गया. एक बैलून पर 'बेस्ट डैड' लिखा नजर आया जो सैफ के लिए किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं होगा . सिंपल सूट में सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं इब्राहिम भी कूल लुक में काफी डैपर लग रहे थे. दोनों काफी खुश नजर आए और पपराजी को पोज देते हुए पार्टी में चले गए. देखें वीडियो. 

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan की शहजादी Sara Ali Khan के पास नहीं है एक भी डिजाइनर आउटफिट, एक्ट्रेस ने बताई वजह

फैंस इस दौरान सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह की काफी तारीफें करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा 'अमृता सिंह ने उन्हें बहुत अच्छे से पाला है.' एक और शख्स ने लिखा 'सारा कितनी सिंपल और सरल हैं.' वहीं कुछ लोगों ने इब्राहिम की भी तारीफ की. फिलहाल फैंस सैफ के बर्थडे की फोटोज और वीडियो के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan की बेगम Kareena Kapoor को सारा नहीं बुलाती 'छोटी मां', जानिए क्या है वजह

बता दें कि सैफ अली खान दो शादियां कर चुके हैं. उन्होंने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया. अमृता से सैफ को दो बच्चे भी हैं जिनका नाम सारा और इब्राहिम है. सारा अली खान आज एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं, वहीं इब्राहिम ने अभी अपना करियर शुरू नहीं किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement